आम आदमी पार्टी ने गणतंत्र दिवस पर किया झण्डा रोहण

भिण्ड, 27 जनवरी। आम आदमी पार्टी जिला इकाई भिण्ड के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने 74वे गणतंत्र दिवस पर जिला कार्यालय पर हर्षोल्लास के साथ संविधान रचयिता डॉ. भीमराव अंबेडकर और शहीदे आजम भगत सिंह को माल्यार्पण कर झण्डा रोहणकर किया। पार्टी के सभी पदाधिकारी और एक सूत्र में बंधे सभी कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रगान गाया।
इस अवसर पर पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ. उमाशंकर मिश्रा ने बताया कि इस बीजेपी सरकार में भिण्ड जिले में भ्रष्टाचार चरम पर है और आम आदमी पार्टी का उदय भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए ही हुआ है। पार्टी के सभी सदस्यों ने मिलकर निर्णय लिया कि हम सभी मिलकर बहुत जल्द शांतिपूर्ण तरीके से विभागों में हो रहे भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों के चेहरे जनता के सामने लेकर आएंगे और यदि सरकार ने इस पर कोई कार्रवाई नहीं की तो उसके बाद पार्टी पूरे जोश के साथ आंदोलन खड़ा करेगी।
जिला सचिव धीरज गुप्ता ने बताया कि बीजेपी ने सबका साथ, सबका विकास का नारा लगाकर सबका साथ और स्वयं का विकास किया है। जब तक हमारे प्रदेश का युवा अपने ही प्रदेश, अपने ही जिले में रहकर रोजगार नहीं करेगा तब तक उसे विकास नहीं कहा जाएगा। हमारे जिले के युवा रोजगार के लिए अपने प्रदेश को छोड़कर, माता-पिता और बीवी बच्चों को छोड़कर अन्य प्रदेश में जाकर 10 से 12 हजार की नौकरी करने पर विवश है, आज प्रदेश में बीजेपी काफी लंबे समय से सत्ता में है तब भी शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार आदि कई मूलभूत आवश्यकता है, जिसमें भारतीय जनता पार्टी की सरकार विफल है और जनता इस बार विकल्प के तौर पर आम आदमी पार्टी को देख रही है। बहुत जल्द दिल्ली नेतृत्व मप्र में होने वाले विधानसभा चुनाव की घोषणा कर सकती है।
इस अवसर पर पार्टी के मुख्य पदाधिकारी पूर्व जिला अध्यक्ष एडवोकेट महेश मिश्रा, जिला संगठन मंत्री पूरन सिंह नगर, जिला उपाध्यक्ष अमित तोमर, जिला विधि प्रकोष्ठ अध्यक्ष बृजेन्द्र सिंह भदौरिया, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष श्रीमती ममता मिश्रा, भिण्ड शहर सचिव विजय चौधरी, वरिष्ठ कार्यकर्ता गोविन्द यादव, प्रशांत थापक, नवीन श्रीवास्तव, नरेन्द्र वर्मा, अरविंद जोशी, जबर सिंह यादव, विक्रांत दीक्षित, विक्रम शाक्य, राजकिशोर शर्मा, प्रमोद जोशी, नीरज शर्मा, अनिल पाराशर, डॉ. नागेन्द्र अरेले, श्यामकिशन शर्मा, श्रीमती निर्मला नरवरिया, वैशाली सिंह, आनंद शर्मा, जनीश जोशी, सोमेश जोशी, राजू करैया सहित आधा सैकड़ा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।