हत्या के प्रयास का आरोपी हथियार सहित गिरफ्तार

घटना में प्रयुक्त देशी कट्टा तथा घटना स्थल से दुनाली बंदूक बरामद

भिण्ड, 23 जनवरी। शहर कोतवाली पुलिस ने हत्या के प्रयास के आरोपी को 315 बोर कट्टा सहित गिरफ्तार करने में सफलता हांसिल की है। पुलिस ने घटना स्थल पर से 12 बोर की दुनाली बंदूक भी बरामद की है।
जानकारी के अनुसार गत 20 जनवरी की रात्रि में आपसी विवाद को लेकर एमजेएस मेला ग्राउण्ड के पास स्थित स्वतंत्र नगर में शिवम शर्मा के दशरथ मैरिज गार्डन में बने ऑफिस के अंदर रामलखन उपाध्याय ने संजय उर्फ संजू सिंह तोमर को आपसी रंजिश के कारण जान से मारने की नियत से 315 बोर के देशी कट्टे से गोली मार दी थी, जिससे संजय सिंह तोमर घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में उपचार हेतु जिला अस्पताल भिण्ड से ग्वालियर रेफर किया गया था। जिस पर थाना सिटी कोतवाली में आरोपी के विरुद्ध धारा 307, 506 ताहि के तहत अपराध क्र.25/23 का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था। पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान, एएसपी कमलेश कुमार खरपुसे, सीएसपी सुश्री निशा रेड्डी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक रविन्द्र शर्मा को आरोपी को अतिशीघ्र गिरफ्तार करने के निर्देश दिए, जिस पर थाना कोतवाली पुलिस ने 24 घण्टे के अंदर हत्या के प्रयास के आरोपी रामलखन उपाध्याय निवासी खिरिया तोर थाना मेहगांव को ग्राम चरथर से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 315 बोर का देशी कट्टा, एक जिंदा राउण्ड, एक खाली खोखा बरामद किया है। वहीं घटना स्थल से 12 बोर दुनाली बंदूक बरामद की है।
आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक रविन्द्र शर्मा, उपनिरीक्षक अतुल सिंह भदौरिया, देवीदीन अनुरागी, राजेश गौर, प्रधान आरक्षक अवधेश तोमर, त्रिवेन्द्र सिंह, सतेन्द्र राजावत, कुलदीप शुक्ला, रामकांत शर्मा, आरक्षक गिर्राज यादव, राहुल राजावत, आनंद त्रिपाठी, अभिषेक यादव, अमन राजावत की सराहनीय भूमिका रही।