पचैरा तिहरे हत्याकाण्ड के दो आरोपी और गिरफ्तार

अब तक कुल 13 आरोपियों की हो चुकी है गिरफ्तारी, तीन आरोपियों की गिरफ्तारी शेष

भिण्ड, 21 जनवरी। मेहगांव थाना क्षेत्र के ग्राम पचैरा में गत 15 जनवरी को पंचायत चुनाव की रंजिश को लेकर कुछ लोगों ने तीन व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस हत्याकाण्ड के 11 आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शनिवार को दो आरोपियों को और गिरफ्तार किया है। अभी तक इस हत्या काण्ड के मामले में कुल 16 आरोपियों में 13 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस के प्रयास जारी हैं।
जानकारी के अनुसार गत 15 जनवरी को थाना मेहगांव में फरियादी मनोज त्यागी निवासी पचैरा ने उपस्थित होकर जुवानी रिपोर्ट की कि ग्राम पचैरा में पंचायत भवन के पास आरोपीगणों ने दिनदहाड़े हथियारों से सुसज्जित होकर एक राय होकर सरपंची चुनाव संबंधी पुरानी रंजिश को लेकर हाकिम प्रसाद त्यागी, गुल्लू उर्फ अनुज त्यागी, पिंकू उर्फ धीरेन्द्र त्यागी की गोली मार कर हत्या कर दी है। जिस पर से थाने में आरोपियों के विरुद्ध अपराध क्र.10/23 धारा 302, 307 भादंवि आदि धाराओं में पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
प्रकरण की गंभीरता को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान एवं एएसपी कमलेश खरपुसे द्वारा एसडीओपी अरविन्द शाह के निर्देशन में गठित टीम द्वारा चर्चित पचैरा तिहरे हत्याकाण्ड में तत्परता से मर्डर में शामिल आरोपियों में से 11 आरोपीयों को गिरफ्तार किया गया। बाद में शेष अन्य आरोपीगणों की धरपकड़ हेतु थाना प्रभारी मेहगांव वरुण तिवारी ने मय फोर्स के पचैरा ट्रिपल मर्डर के अन्य आरोपीगणों की गिरफ्तारी के लिए अन्य संभावित स्थानो पर दविशें दीं। जिसमें एसडीओपी अरविन्द शाह के निर्देशन में गठित उक्त टीम के निरंतर व अथक प्रयासों से घटना मे शामिल शेष अन्य आरोपियों में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना में शामिल कुल 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।