कार ने बाईक सवार युवक को कुचला, मौके पर हुई मौत

भिण्ड, 21 जनवरी। मालनपुर थाना क्षेत्रांतर्गत तुकेड़ा गांव स्थित ग्वालियर-भिण्ड रोड पर सुबह 7:30 बजे पर इको कार ने मोटर साइकिल सवार को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार आकाश जाटव पुत्र महावीर जाटव उम्र 20 वर्ष निवासी रेलवे स्टेशन का पुरा थाना एण्डोरी मोटर साइकिल क्र. एम.पी.30 एम.सी.9258 पर सवार होकर घर से मालनपुर बद्रीविशाल कंपनी में ड्यूटी करने के लिए निकला था, जैसे ही पाना नाला पुल के पास सिद्धेश्वर नगर भदौरिया के पुरा पर पहुंचा, तभी सामने से आ रही सुजुकी ईको स्टार कार क्र. एम.पी.07 सी.के.5479 ने सामने से रॉन्ग साइड में आकर तेज गति से टक्कर मार दी। जिससे श्रमिक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर घर में कोहराम मच गया। मृतक की दो बहन व दो भाई हैं, जिसमे बहनों की शादी हो गई है, पिता के अस्वस्थ रहने से घर का सारा बोझ आकाश पर ही था, आकाश मालनपुर स्थित फेक्ट्री में मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण कर रहा था। साथ ही अपने छोटे भाइयों को पढ़ा भी रहा था। ईश्वर का यह कैसा न्याय है कि जो बच्चा अपने पिता का सहारा बना था, काल के हाथों ने उस लाठी को ही छीन लिया।

22 फरवरी को होनी थी शादी

मृतक आकाश जाटव जो परिवार में अपने दायित्वों का निर्वहन कर रहा था, उसकी शादी 22 फरवरी को होनी थी, उसके अपने भी सपने थे। काल बनकर आई ईको कार ने सपने को चकनाचूर कर दिया। शादी के कार्ड भी वितरित हो गए थे।