पचैरा में ट्रिपल मर्डर मामले के पांच आरोपी 24 घण्टे में गिरफ्तार

अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दविश जारी

भिण्ड, 16 जनवरी। मेहगांव थाना क्षेत्र के ग्राम पचैरा में रविवार को चुनावी रंजिश के चलते तीन लोगों की हत्या के मामले में पुलिस ने कुल 16 नामजद आरोपियों में से पांच आरोपियों को पुलिस ने 24 घण्टे के अन्दर गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि गत रविवार को मेहगांव थाने में फरियादी मनोज उर्फ त्यागी निवासी ग्राम पचैरा ने उपस्थित होकर जुवानी रिपोर्ट की कि ग्राम पचौरा में पंचायत भवन के पास आरोपीगण ने हथियारों से सुसज्जित होकर एक राय होकर सरपंची चुनाव संबंधी पुरानी रंजिश को लेकर हाकिम प्रसाद त्यागी, अनुज त्यागी, पिंकू उर्फ धीरेन्द्र त्यागी की गोली मार कर हत्या कर दी है। जिस पर से थाने में अपराध क्र.10/23 धारा 302, 307 आदि धाराओं में आरोपियों के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। प्रकरण की गंभीरता को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान एवं एएसपी कमलेश कुमार खरपूसे ने तत्काल मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया था।
एसडीओपी अरविन्द शाह के निर्देशन में आरोपीगणों की धरपकड़ हेतु थाना प्रभारी मेहगांव वरुण तिवारी मय फोर्स एवं साईबर सेल उपनिरीक्षक शिवप्रताप सिंह, उपनिरीक्षक दीपेन्द्र सिंह यादव, वैभव तोमर, सत्यवीर एवं टीम थाना गोरमी प्रभारी बजेन्द्र सिंह सेंगर मय फोर्स, थाना प्रभारी अमायन सुनील सिकरवार मय फोर्स, थाना प्रभारी बरासों सीपीएस चौहान मय फोर्स, थाना प्रभारी बरोही बृजमोहन सिंह भदौरिया मय फोर्स को निर्देश दिए गए। उक्त टीमों द्वारा आरोपीगणों की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दविश दी गई, जिसमें घटना में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त अवैध हथियार तीन कट्टे, एक-एक कुल्हाड़ी एवं फस जब्त किए गए हैं। अन्य आरोपीगणों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें द्वारा लगातार दबिशें दी जा रही हैं एवं आरोपियों की गिरफ्तारी के भरसक प्रयास जारी हैं।