संकट के दौर में आपकी सेवाएं बेहद महत्वपूर्ण : सिंधिया

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने माधव सेवा मिशन वेक्सिनेशन सेंटर पहुंचकर कार्यकर्ताओं को दी शाबाशी

भिण्ड, 10 जून। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को एक दिवसीय प्रवास पर शोकाकुल परिवारों से मिलने भिण्ड पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कै. माधवराव सिंधिया सेवा मिशन वेक्सिनेशन सेंटर का निरीक्षण किया और वहां उपस्थित स्वास्थ्य विभाग के स्टाफ एवं मिशन के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य एवं वेक्सिनेशन सेंटर के संयोजक डॉ. रमेश दुबे ने वेक्सिनेशन सेंटर की व्यवस्थाओं के बारे में श्रीमंत सिंधिया को अवगत कराया एवं कार्यरत स्टाफ एवं समाजसेवियों से परिचय कराया। निरीक्षण के दौरान कोविड प्रभारी मंत्री ओपीएस भदौरिया, भाजपा जिलाध्यक्ष नाथूसिंह गुर्जर भी साथ रहे।
इस अवसर पर सांसद सिंधिया ने स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं से उनकी कार्यपद्धति के बारे में जानकारी ली और मिशन के कार्यकर्ताओं से भी रूबरू हुए, उन्होंने कहा कि कोरोना के इस भीषण महामारी के दौर में आपकी सेवाएं बेहद महत्वपूर्ण हैं, इसके लिए हम सब सदैव ऋणी रहेंगे। उन्होंने डॉ. दुबे के प्रयास के लिए बधाई देते हुए कहा कि हम सबका उद्देश्य केवल और केवल जनसेवा है, जिसके लिए माधवराव सिंधिया मिशन के कार्यकर्ता दिन रात समर्पण भाव से कार्य कर रहे हैं।
वेक्सिनेशन के लिए वहां उपस्थित जनता से रूबरू होते हुए सांसद सिंधिया ने कहा कि कोरोना से बचाव केवल मास्क पहनने, हाथ साफ रखने और वैक्सीन लगवाने से ही हो सकता है इसलिए हम सभी को कोविड नियमों का कड़ाई से पालन करना होगा और अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करना होगा। इस अवसर पर एडवोकेट रामदास सोनी, डॉ. तरुण शर्मा, राधामोहन चौबे, अनिल कटारे, उदयवीर सिंह, कुलदीप कुशवाह, राहुल भारद्वाज, दिलीप बौहरे, विकास शर्मा, आनंद भारद्वाज, भूरे गुबरेले, छुट्टन तोमर, लटूरी शर्मा, राहुल जैन, अजय दुबे, अनिल दुबे आदि मिशन के समाजसेवी उपस्थित रहे।