आशा सहयोगिनी श्रमिक संघ के तत्वावधान में प्रदेश स्तरीय आशा सम्मेलन आयोजित

भिण्ड, 01 जनवरी। मप्र आशा सहयोगनी श्रमिक संघ के तत्वावधान में रविवार को नववर्ष पर शिवशक्ति गार्डन मेहगांव में प्रदेश स्तरीय आशा सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें लगभग एक हजार आशा सहयोगी कार्यकर्ता सम्मिलित हुईं। प्रदेश के 52 जिलों से जिला पदाधिकारी एवं प्रदेश की टीम के नेतृत्व में आशा सम्मेलन संपन्न हुआ, जिसकी अध्यक्षता डीसीएम लहार नागेन्द्र सिंह राजावत ने की।
संगठन के तत्वावधान में आयोजित नववर्ष मिलन समारोह और आशा सम्मेलन में संकल्प लिया गया कि वर्ष 2023 में संगठन के नेतृत्व में संघर्ष को और अधिक तीव्र किया जाएगा, ताकि सरकार से आशा व आशा सहयोगी की मांगों को पूरा कराया जा सके और सरकार के ना मानने पर विधानसभा चुनाव में इसका जवाब दिया जाएगा। प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मी कौरव ने समस्त आशा सहयोगी कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलवाया कि आशा व सहयोगी के हक और अधिकार को प्राप्त किए बिना संघर्ष समाप्त नहीं होगा, बल्कि और तीव्र होगा।

मिशन संचालक छवि भारद्वाज के प्रस्ताव आशा कार्यकर्ता को 10 हजार रुपए और सहयोगी कार्यकर्ताओं को 15 हजार रुपए जब तक लागू नहीं कर दिया जाता है, तब तक संगठन के पदाधिकारी तथा संगठन में सम्मिलित सभी चुप नहीं बैठेंगे। संकल्प समारोह के दौरान आशा कार्यकर्ताओं वरिष्ठ पत्रकार एवं बीसीएन सर का जन्म दिवस भी मनाया एवं वर्तमान में कोविड के प्रकोप से बचने तथा समुदाय को बचाने के लिए प्रदेश महामंत्री ममता राजावत द्वारा संगठन के विस्तार के लिए चर्चा की गई। कार्यक्रम का आयोजन मेहगांव की टीम द्वारा किया गया, जिसमें सीता गौर, रीना, आरती, शशि, फूलवती, ममता रजक, गायत्री आदि मौजूद रहीं।