रोल प्रेक्षक का दौरा आज

भिण्ड, 30 नवम्बर। फोटो निर्वाचक नामावली का विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण 2023 के कार्य का निरीक्षण करने हेतु रोल प्रेक्षक डॉ. ई. रमेश कुमार आयुक्त सामाजिक न्याय एवं नि:शक्तजन कल्याण संचालनालय मप्र भोपाल एक दिसंबर को सुबह नौ बजे कलेक्ट्रेट भिण्ड आ रहे हैं। वे दोपहर 12 बजे राजनैतिक पाटियों के साथ बैठक करेंगे। डिप्टी कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी प्रवीण फुलपगारे ने जिले के अध्यक्ष, सचिव मान्यता प्राप्त राष्ट्रीय राजनैतिक दल से कहा कि एक दिसंबर को 12 बजे उपस्थित रहने का अनुरोध है।

साधारण सभा की बैठक अब 12 को

भिण्ड। जिला पंचायत भिण्ड की साधारण सभा की बैठक नौ दिसंबर को दोपहर 12 बजे जिला पंचायत भिण्ड के सभागार में आयोजित की थी। अब यह बैठक 12 दिसंबर को दोपहर 12 बजे आयोजित की जाएगी।
मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत भिण्ड जेके जैन ने बताया कि बैठक में खाद्य विभाग की विभागीय गतिविधियों की समीक्षा, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग की विभागीय गतिविधियों की समीक्षा, लोक निर्माण विभाग की विभागीय गतिविधियों की समीक्षा, विद्युत विभाग की विभागीय गतिविधियों की समीक्षा एवं अन्य विषय सभापति की अनुमति चर्चा की जाएगी। उन्होंने अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं जिला पंचायत सदस्यों से निर्धारित दिनांक व समय पर उपस्थित होने के लिए कहा है।