अज्ञात वाहन ने बाईक सवार को मारी टक्कर, हुई मौत

भिण्ड, 24 सितम्बर। दबोह थाना क्षेत्र के सलैया के पास भिण्ड-भाण्डेर रोड पर अज्ञात वाहन ने बाईक सवार को टक्कर मार दी। जिसस उसकी मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों ने घटना की जानकारी डायल 100 पर दी। तब दबोह पुलिस डायल 100 पर तैनात आरक्षक सतेन्द्र गुर्जर, प्रधान आरक्षक आकाश केन मौके पर पहुंचे। उक्त घटना की जानकारी उप निरीक्षक अनिल गुर्जर को दी गई। उपनिरीक्षक मौके पर पहुंचे तभी पुलिस ने मृतक की जेब से गाड़ी का रजिस्ट्रेशन कार्ड से मृतक की पहचान की।
पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम विनय पुत्र अर्जुन शाक्य है, वह सलैया का रहने वाला है। परिजनों के अनुसार मृतक बाईक लेकर सलैया से लहार जा रहा था, जैसे ही एनएच 552 मुरावली-भिण्ड-भाण्डेर रोड पर पहुंचा तो उसे किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मोटर साइकिल से उछल कर मृतक रोड पर गिर गया, जिसके चलते घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। फिलहाल अज्ञात वाहन की जानकारी नहीं मिल सकी है, पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए सिविल अस्पताल लहार भेज दिया है। फिलहाल दबोह पुलिस ने मर्ग कायम कर अज्ञात बाहन की तालाश सरगर्मी से कर दी।

दुर्घटना में घायल युवक की उपचार के दौरान हुई मौत

मालनपुर। औद्योगिक क्षेत्र मालनपुर में गत 20 सितंबर की रात्रि लगभग 11 बजे कैडबरी फैक्ट्री के सामने नेशनल हाईवे पर हरिराम की कुईया के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल दिनेश पुत्र परमाल सिंह जाटव निवासी मोतीसिंह का पुरा घायल हो गया था। जिसकी शनिवार को इलाज के दौरान माधव डिस्पेंसरी में मौत हो गई। कंपू थाने में जीरों पर कायमी कर शव को परिवार के सुपुद्र्ध किया गया तथा अंतिम संस्कार उसने पैतृक गांव मोतीसिंह के पुरा थाना गोहद चौराहा में किया गया।