पोस्ट मास्टर भदौरिया के स्थानांतरण पर विदाई समारोह आयोजित

भिण्ड, 18 सितम्बर। आलमपुर के स्थानीय डाकघर कार्यालय में पदस्थ पोस्ट मास्टर जागेश्वर सिंह भदौरिया का आलमपुर से गोरमी स्थानांतरण होने पर रविवार को अल्प बचत योजना के एजेंटों द्वारा एसएस विद्यापीठ विद्यालय आलमपुर में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व में पदस्थ रहे पोस्ट मास्टर अनुराग त्रिपाठी ने की। जबकि अतिथि के रूप में नवीन पोस्ट मास्टर अमित श्रीवास्तव, रविकांत इत्यादि मौजूद रहे। कार्यक्रम के प्रारंभ में अतिथियों ने मां सरस्वती की प्रतिमा पर पुष्प मालाएं अर्पित कीं। इसके पश्चात विद्यालय की बच्चियों ने सरस्वती वंदना का गायन किया। कार्यक्रम के दौरान श्रीराम दुवे, संजय सरावगीर, मनोज त्रिपाठी, अफजल अली, संजीव कुमार लहारिया, भानूप्रताप सिंह कौरव, महेश सिंह कौरव, प्रदीप रायकवार, अनिल कुमार गुप्ता सहित विभागीय कर्मचारियों एवं कस्बे के पत्रकारों ने आलमपुर से स्थानांतरित हुए पोस्ट मास्टर जागेश्वर सिंह भदौरिया तथा अन्य अतिथियों को फूल मालाएंं पहनाकर स्वागत किया और स्थानांतरित हुए पोस्ट मास्टर भदौरिया को शाल श्रीफल एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर विदाई दी।
इस अवसर अल्प बचत योजना के एजेंटों व अन्य लोगों ने भदौरिया के कार्यकाल की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह अपने कार्य के प्रति हमेशा सजग रहे। चाहे उपभोक्ताओं के काम हो या फिर अल्प बचत एजेंटों के काम हो सभी के साथ उन्होंने समान व्यवहार रखा है और समय-समय लोगों को उनका मार्ग दर्शन और सहयोग मिला। इसलिए उनके कार्यकाल को याद रखेंगे।
विदाई समारोह के अवसर पर पोस्ट मास्टर जागेश्वर सिंह भदौरिया ने कहा कि आलमपुर बहुत अच्छा नगर है। यहां के लोगों का मुझे इतना प्रेम, स्नेह और सम्मान मिला है कि तीन वर्ष के कार्यकाल पता ही नहीं चला। यहां के लोगों द्वारा मुझे जो मान-सम्मान मिला उसे जीवनभर याद रखूंगा। कार्यक्रम का संचालन संजीव कुमार लहारिया एवं आभार मनोज त्रिपाठी ने व्यक्त किया। कार्यक्रम में अल्प बचत योजना की महिला एजेंट भी उपस्थित थी।