सिर में गोली लगने से घायल युवक की उपचार के दौरान मौत

गुस्साए परिजनों एवं ग्रामीणों ने सुनारपुरा चौराहे पर लगाया जाम

भिण्ड, 02 सितम्बर। गोरमी थाना क्षेत्र के सुनारपुरा चौराहे पर नुन्हड़ रोड स्थित दुकान पर गुरुवार को गोली लगने से घायल युवक की शुक्रवार को दौराने इलाज मौत हो गई। गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगाकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।
जानकारी के मुताबिक जानकारी के मुताबिक सीताराम खटीक निवासी ग्राम अकलोनी ने गोरमी पुलिस थाने में गुरुवार को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि गुरुवार को अपरान्ह करीब ढाई बजे उसका बुआ का लड़का जितेन्द्र पुत्र हरीलाल खटीक निवासी ग्राम अकलौनी सुनारपुरा स्थित नुन्हड़ रोड पर अपनी दुकान पर अकेला बैठा था। इसी दरम्यान किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके सिर को निशाना बनाते हुए जान से मारने की नियत से गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार हेतु अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उपचार के दौरान शुक्रवार को उसकी मौत हो गई।
शुक्रवार को परिजन जब अस्पताल से उसका शव लेकर लौटे तो गुस्साए लोगों ने सुनारपुरा चौराहे पर शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। लोगों ने पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की। जाम के दौरान कांग्रेस नेता राहुल सिंह भदौरिया परिजनों के साथ धरने पर बैठे। सूचना मिलते ही मेहगांव एसडीएम बरुण अवस्थी मेहगांव एवं गोरमी थाना पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। एसडीएम ने मृतक के एक परिजन को नगर परिषद द्वारा मास्टर की नौकरी तथा परिजनों को एक लाख रुपए की मदद देने की बात एसडीएम वरुण अवस्थी ने कही। जिस पर परिजनों ने सहमति जताते हुए तत्काल चक्का जाम खोलने का निर्णय लिया।