ग्राम पुर में ईंट भट्टों पर जाकर बांटे गर्म वस्त्र

भिण्ड, 16 जनवरी। सर्दी की रातें गरीबों के लिए बहुत भारी पड़ती हैं, सर्द होती रातों में ठण्ड से कांपते गरीब, असहाय, लाचार लोगों को गर्माहट देने की ठोस पहल के तहत कड़ाके की ठण्ड में गरीब बच्चों महिलाओं, पुरुषों व बुजुर्गों को गर्म कपड़ों के अभाव में ना जीना पड़े इसके लिए प्रत्येक रविवार को हम फाउण्डेशन भिण्ड के सदस्यों द्वारा यह कार्य किया जा रहा है।
आज शहर से लगभग आठ किमी दूर ग्राम पुर में बने ईंट भट्टों पर जाकर वहां काम करने वाले गरीब मजदूर परिवार के बच्चों, महिलाओं व पुरुषों को गर्म वस्त्र बांटने का कार्य किया गया। इस अवसर पर कार्यकारी अध्यक्ष प्रो. इकबाल अली, प्रांतीय उपाध्यक्ष नितिन दीक्षित, प्रांतीय महासचिव प्रो. रामानंद शर्मा, शाखा संरक्षक महेन्द्र चौधरी, जिलाध्यक्ष शैलेश सक्सेना, शाखा उपाध्यक्ष आशा भदौरिया, योगेश शर्मा, सचिव विपुल सेठ, रणवीर सिंह भदौरिया, संगीता तोमर, दीपक प्रजापति, राजवीर नरवरिया, अमित श्रीवास्तव, विकास कुशवाहा भी उपस्थित थे।
इस अवसर पर प्रो. इकबाल अली ने बताया कि यह धर्मार्थ कार्य बहुत ही सराहनीय है और ऐसे कार्य हर वर्ष हम लोग मिलकर संस्था के माध्यम से करते हैं जिसका जनमानस में अच्छा प्रभाव जाता है, ऐसे कार्य सबको करना चाहिए। इसी क्रम में प्रांतीय उपाध्यक्ष नितिन दीक्षित ने कहा कि संगठन का उद्देश्य गरीबों की सेवा करना है इसलिए हम सभी को समय पर और जरूरत के समय गरीबों की मदद करनी चाहिए। प्रांतीय महासचिव प्रो. रामानंद शर्मा ने कहा कि कड़ाके की ठंड पड़ रही है शहर के लोगों से अपील की है जो लोग जिन गर्म वस्त्रों को अपने प्रयोग में नहीं ला रहे हैं वह आस-पास बनी झुग्गी झोपडिय़ों में देकर गरीब लोगों का सहयोग करें। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष शैलेश सक्सेना ने कहा कि गलन भरी सर्दी पड़ रही है। हमारी कोशिश है कि हम ऐसे जरूरत मंद लोगों को इस कड़ाके की ठण्ड में उनकी सहायता कर सके।