राम मन्दिर प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण देने के नवादाबाग में घर-घर किए अक्षत वितरण

भिण्ड, 04 जनवरी। श्रीराम जन्मभूमि मन्दिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए नवादा बाग भिण्ड में अक्षत वितरण किया गया। नवादा में घर-घर अक्षत, रामलला के विग्रह का चित्र व आमंत्रण पत्र देकर 22 जनवरी को आनंदोत्सव मनाने की अपील की गई।
इस अवसर पर भारतीय जनता युवामोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अतुल रमेश पाठक ने बताया कि आमंत्रण पत्र में लोगों से प्राण प्रतिष्ठा के दिन 22 जनवरी को सुबह 11 से दोपहर एक बजे के बीच अपने गांव, मोहल्ले, कॉलोनी में स्थित मन्दिर में आस-पडोस के भक्तों को एकत्रित कर भजन-कीर्तन करने की अपील की है। टीवी व एलईडी स्क्रीन लगाकर अयोध्या का प्राण प्रतिष्ठा समारोह का सीधी प्रसारण लोगों को दिखाने और शंखध्वनि, घंटानाद के साथ आरती कर प्रसाद वितरण करने का भी आग्रह किया गया है।
समाजसेवी दिनेश शर्मा ने कहा कि अक्षत वितरण अभियान में बांटे जा रहे आमंत्रण पत्रक के जरिए मन्दिर निर्माण की भव्यता व स्वरूप से भी भक्तों को अवगत कराया जा रहा है। पत्रक के पिछले हिस्से में मंन्दिर के स्वरूप व इसकी विशेषताओं की जानकारी दी गई है। पत्रक में बताया गया है कि 32 सीढियां चढकर भक्तों को रामलला के दर्शन प्राप्त होंगे। मन्दिर में बनने वाले अन्य प्रकल्पों, मन्दिर की भी जानकारी दी गई है। इस अभियान में सुरेन्द्र कटारे, विनायक शर्मा, आदित्य भदौरिया, दीपक शर्मा, पंकज यादव, गोल्डी भदौरिया, विवेक मिश्रा आदि उपस्थित रहे।