भाजपा ने राठौर समाज पर अनैतिक रूप से दबाव बनाया तो 2023 में परिणाम भुगतने को तैयार रहे : फौजी

मेहगांव में राठौर समाज की आवश्यक बैठक आयोजित

भिण्ड, 05 अगस्त। राठौर समाज ने गुरुवार को वार्ड क्र.एक ग्वालियर रोड मेहगांव में आवश्यक बैठक का आयोजन किया। जिसमें संपूर्ण विधानसभा क्षेत्र से राठौर के समाज बंधु उपस्थित हुए। इस अवसर पर बताया गया कि राठौर समाज के पार्षद एवं नेताओं व उनके प्रतिष्ठान स्थलों पर प्रशासन द्वारा अनैतिक रूप से दवाब स्वरूप गलत जानकारियां मांगी जा रही है, इसी आक्रोश को लेकर समाज की बड़ी बैठक हुई। जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने उपस्थित होकर अपने विचार रखें।
इस अवसर पर वरिष्ठ समाजसेवी बहादुर सिंह राठौर फौजी ने कहा कि अगर इस कार्य में भाजपा ने प्रशासनिक मशीनरी का दुरुपयोग कर समाज के लोगों पर एवं समाज के नेताओं पर अनैतिक दवाब बनाने की कोशिश की या बनाया तो आज हम सब लोग संकल्प लेते हैं कि आगामी 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जिलेभर में राठौर समाज भाजपा के प्रत्याशियों को हराने के लिए संकल्पित होंगे।
डॉ. कुंवर सिंह राठौर ने कहा कि हम अन्याय, अत्याचार सहन नहीं करेंगे, पहले भाजपा ने हमारे समाज के लोगों को टिकट नहीं दिए, जब हम निर्दलीय व कांग्रेस के टिकट पर विभिन्न वार्डों में विजयी हुए तो भाजपा नेताओं की आंखों में किरकिरी बनने लगे और हमारे समाज का अध्यक्ष बनाने में रोडा उत्पन्न करने पर उतारू हो रहे हैं। समाज के नगर अध्यक्ष लीलाधर राठौर ने कहा कि ऐसे समय में समाज को एकजुट रहने की जरूरत है और किसी भी लड़ाई को एकजुटता से ही लड़ा जा सकता है।
इसी क्रम में समाज के अन्य लोगों ने भी अपनी अपनी बात रखी। साथ ही सर्वसम्मति से आगामी रणनीति को लेकर शीघ्र ही बड़ी बैठक आयोजित करने का निर्णय लिया गया। बैठक में अरविंद राठौर, जयराम सिंह राठौर, राजू राठौर, नंदू राठौर, रामू राठौर पिपरौली, श्याम सिंह राठौर, अतर सिंह राठौर, दाताराम राठौर, लज्जाराम राठौर फल वाले, सुरेश राठौर रामपुरा वाले, पप्पू राठौर, केशव सिंह राठौर, उपेन्द्र सिंह राठौर, पवन राठौड़, जबर सिंह राठौर, अंकित राठौर, जागेश राठौर, बृजेश राठौर, वीरेन्द्र राठौर सहित समाज के बुजुर्ग एवं युवा भारी संख्या में उपस्थित रहे।