मेहगांव नप के विकास के लिए भाजपा का अध्यक्ष चुनकर पार्षद अपने दायित्व का निर्वाह करें : ओपीएस

राज्यमंत्री के नेतृत्व में वार्ड क्र.दो से निर्दलीय पार्षद राकेश शर्मा भाजपा में हुए शामिल
नप अध्यक्ष बनाने की तैयारी को लेकर पर्यवेक्षक दीपक भदौरिया ने ली बैठक

भिण्ड, 01 अगस्त। नगर परिषद मेहगांव में अध्यक्ष-उपाध्यक्ष बनाने की तैयारी को लेकर विश्राम ग्रह पर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों एवं नवनिर्वाचित पार्षदों की बैठक आयोजित की गई, जिसमें वार्ड क्र.दो से निर्दलीय पार्षद राकेश शर्मा भाजपा में शामिल हुए और उन्होंने संगठन की विचारधारा को लेकर भाजपा की परिषद बनाने के लिए अपना समर्थन दिया। बैठक की अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष गजेन्द्र सिंह भदौरिया ने की।
इस अवसर पर प्रदेश सरकार के नगरीय प्रशासन आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया ने कहा कि केन्द्र एवं मप्र में हमारी सरकार है, नगर परिषद में भी भाजपा की सरकार बने, इसके लिए सभी पार्षद अपनी जिम्मेदारी का पूर्ण रूप से निर्वाह कर क्षेत्र के विकास को आगे बढ़ाने में अपना सहयोग प्रदान करें। कांग्रेस के पास कोई जनाधार नहीं है। उन्होंने कहा कि जनता ने आपको विकास के लिए आशीर्वाद दिया है। आप सभी से मेरा अनुरोध है कि अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के चुनाव में पूर्ण रूप से भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी को अपना समर्थन देकर मेहगांव नगर के विकास को आगे बढ़ाने में अपना योगदान दें।
भाजपा की बैठक में मेहगांव नगर परिषद के पर्यवेक्षक प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य दीपक सिंह भदौरिया ने सभी नवनिर्वाचित पार्षदों का सम्मान करते हुए कहा कि हम सब पार्टी की विचारधारा को लेकर काम करते हैं, आप सभी से मेरा आग्रह है कि मेहगांव नगर परिषद में अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के लिए कार्य कर निर्विरोध बनाने की इवारत लिखें, ताकि क्षेत्र का विकास आगे बढ़ें। उन्होंने कहा कि मप्र नगरीय निकाय चुनाव में महापौर, नगर पालिका एवं नगरीय निकाय पार्षद एवं पंचायतों के चुनाव में भाजपा को पूर्ण बहुमत प्राप्त हुआ है। यह सब हम सब देवतुल्य कार्यकर्ताओं के परिश्रम से हुआ और मेहगांव में भी अध्यक्ष-उपाध्यक्ष पार्टी द्वारा घोषित किए जाने वाले अधिकृत प्रत्याशी के पक्ष में मतदान कर अपनी अहम भूमिका के साथ कार्य करें।
राज्यमंत्री भदौरिया, पर्यवेक्षक दीपक भदौरिया एवं मण्डल अध्यक्ष गजेन्द्र सिंह भदौरिया ने वार्ड क्र.दो से निर्दलीय पार्षद राकेश शर्मा का पुष्प मालाएं एवं दुपट्टा पहनाकर उनका सम्मान करते हुए भाजपा में शामिल होने की घोषणा की। मण्डल अध्यक्ष गजेन्द्र सिंह भदौरिया ने दावा किया है कि एक पार्षद और शीघ्र ही भाजपा में शामिल होगा। बैठक में प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य देवेन्द्र सिंह नरवरिया, सुधा राठौर, कौशलेन्द्र सिंह भदौरिया, उदय सिंह गुर्जर, रघुवीर सिंह जाटव, रमेश ओझा, गुटली गुर्जर, कालीचरण शाक्य, रोहित, उम्मीद सिंह नरवरिया, पंकज सेंथिया, रजत मुद्गल, सभी पार्षद, पार्टी के वरिष्ठ नेता उपस्थित थे।