ईपीएस पेंशनरों ने भरी हुंकार, करो या मरो, आठ अगस्त दिल्ली चलो

भिण्ड, 25 जुलाई। न्यूनतम पेंशन में बृद्धि के गंभीर मुद्दे पर आगामी आठ अगस्त को दिल्ली के रामलीला मैदान में लाखों की संख्या में ईपीएस पेंशनरों द्वारा किए जा रहे राष्ट्र व्यापी करो या मरो आंदोलन में भिण्ड जिले से अधिक से अधिक संख्या में अल्प पेंशनरों की भागीदारी सुनिश्चित करने के सिलसिले में सोमवार को शहर स्थित बद्रीप्रसाद की बगिया में महत्वपूर्ण बैठक संगठन के राष्ट्रीय महासचिव इंजीनियर वीरेन्द्र सिंह राजावत के मुख्य आतिथ्य में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष बीके बौहरे एवं संचालन जिला महासचिव रामसिया डंडोतिया ने किया।


मुख्य अतिथि वीरेन्द्र सिंह राजावत ने बैठक को संबोधित करते हुए बताया कि अबकी बार आठ अगस्त को दिल्ली में होने जा रहे महाआंदोलन के माध्यम से न्यूनतम पेंशन वृद्धि के लंबित मुद्दे पर सोई हुई सरकार को जगाने का काम किया जाएगा। जिलाध्यक्ष बीके बौहरे ने कहा कि इस होने वाले एतिहासिक आंदोलन में भिण्ड जिले से सैकड़ों की संख्या में अल्प पेंशनधारी भाग लेंगे तथा अपनी मांग मनवा कर ही दम लेंगे, चांहे इसके लिए हमें कोई भी कीमत चुकानी पड़े।
बैठक को प्रदेश संगठन मंत्री राजेश तोमर एवं संभागीय सह सचिव अवधेश सिंह चौहान ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर दिनेश सक्सेना, अशोक बोहरे, रामप्रकाश शर्मा, महेश शर्मा, दिलीप चौहान, इस्लाम खान, चंद्रकांत बौहरे, महेन्द्र सिंह चौहान, बीडी दांतरे, गजेन्द्र सिंह भदौरिया, चंद्रपाल सिंह, रविन्द्र भदौरिया, रामसेवक शर्मा, सुभाष पाण्डे, नरेश सिंह कुशवाह, सेवाराम यादव, हरिशंकर त्रिपाठी, माधवाचार्य सहित तमाम अल्प पेंशनधारी मौजूद रहे।