विकास के लिए कोई कमी नहीं आने दूंगा, जन सेवक के रूप में काम करूंगा : नरेन्द्र सिंह

जिला पंचायत चुनाव में मिथिलेश नरेन्द्र सिंह कुशवाहा को मिली जीत पर लोगों ने दी बधाई

भिण्ड, 05 जुलाई। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व विधायक नरेन्द्र सिंह कुुशवाह की पत्नी श्रीमती मिथलेश कुशवाह ने अटेर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड क्र.छह जवासा से जिला पंचायत के चुनाव में सदस्य पद के लिए प्रचण्ड बहुमत के साथ विजय हासिल की है। सर्व समाज की जनता का आशीर्वाद और प्रत्येक बूथ केन्द्र पर मतगणना में सुबह से देर रात तक आगे चलते रहे। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी को 5283 वोट से हराया है।
श्रीमती मिथलेश कुशवाह पूर्व में भी जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुकी हैं और वर्तमान में भी जिला पंचायत सदस्य के रूप में जनता की सेवा के लिए कार्य करते हुए शासन की योजना अनुसार जन-जन तक पहुंचाने का कार्य किया। यह क्षेत्र उनके लिए नया है, लेकिन फिर भी उन्होंने इतने अधिक वोटों से जीत प्राप्त की है, उनकी जीत से नागरिकों में उत्साह है, और उनके बाईपास भिण्ड स्थित निवास भारी संख्या में लोगों ने मिठाईयां बांटकर व आतिशबाजी चलाकर जश्न मनाया और पूर्व विधायक नरेन्द्र सिंह कुशवाह को फूल मालाएं पहनाकर बधाईयां दीं।
इस अवसर पर पूर्व विधायक नरेन्द्र सिंह कुशवाहा ने कहा कि कि जवासा बैठ मेरे लिए नया नहीं था, फिर भी मैं जनता की सेवा के लिए हमेशा जुड़ा रहा और जनसंपर्क अभियान में हर समाज का आशीर्वाद मुझे मिला क्षेत्र के विकास के लिए मैं कोई भी कसर नहीं छोडूंगा। शासन की योजना घर-घर तक पहुंचाने का कार्य मेरे कंधों पर है, जिस प्रचण्ड जीत से जनता ने मुझे अपने कंधों पर बैठाया हैं, मैं मान और सम्मान अपने हृदय में हमेशा बनाए रखूंगा, जनता की सेवा जनसेवक के रूप में करूंगा। पूर्व विधायक कुशवाह ने जवासा वार्ड की जनता के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आपका मान और सम्मान इस प्रचंड जीत के लिए धन्यवाद देता हूं और इसी तरह आपका सहयोग हमारे साथ बना रहे।