कार्यकर्ता एकजुट होकर शहर के विकास के लिए भाजपा को जिताकर अपने वार्ड को विकास की मुख्यधारा से जोड़ें : ओपीएस

वार्ड क्र.सात से भाजपा प्रत्याशी पंकज सेंथिया के कार्यालय का राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया, प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश चौधरी ने किया उद्घाटन

भिण्ड, 02 जुलाई। भारतीय जनता पार्टी नगर नगरीय निकाय चुनाव में जोर-शोर से पार्टी कार्यकर्ताओं को अधिकृत प्रत्याशियों के समर्थन में अपने-अपने बूथ के अंदर की जिम्मेदारी सौंपकर चुनावी महासमर में जुट गई है। वहीं मेहगांव नगर परिषद के वार्ड क्र.सात से भाजपा प्रत्याशी पंकज सेंथिया के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन नगरीय प्रशासन आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया, प्रदेश उपाध्यक्ष चौ. मुकेश सिंह चतुर्वेदी पूर्व विधायक, किसान मोर्चा के पूर्व प्रदेश मंत्री महेश सिंह गुर्जर, पूर्व जिला उपाध्यक्ष ओमप्रकाश सेंथिया एडवोकेट, मेहगांव मण्डल अध्यक्ष गजेन्द्र सिंह भदौरिया, महिला मोर्चा की जिला महामंत्री श्रीमती आरती पाठक, सुधा राठौर तथा पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ फीता काटकर किया।
भाजपा प्रत्याशी पंकज सेंथिया के समर्थन में नगरीय प्रशासन आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करते हुए कहा कि नगरीय निकाय चुनाव विकास के लिए महत्वपूर्ण है। शिवराज सरकार की विकास जनकल्याणी योजनाओं को प्रत्येक वार्ड में पहुंचाने की जिम्मेदारी मेरे कंधों पर है। आप एकजुट होकर भाजपा प्रत्याशी को जिताकर नगर परिषद में भाजपा का परचम फहराएं, ताकि केन्द्र व राज्य सरकार और मैं मिलकर मेहगांव शहर के विकास को आत्मनिर्भर बनाने की कोशिश कर सकूंगा।


भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्व विधायक चौ. मुकेश सिंह चतुर्वेदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता आधारित दल है। हम सब एकजुट होकर प्रदेश में शिवराज सरकार की मजबूती के साथ-साथ शहर को विकास की मुख्यधारा से जोडऩे के लिए मेहगांव नगर परिषद के सभी वार्डों में जहां आपके रिश्तेदार समर्थक रहते हैं, वहां पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के लिए मतदाताओं के बीच पहुंचे, भाजपा प्रत्याशी पंकज सेंथिय योग्य, कर्मठ और ईमानदार प्रत्याशी हैं, आप उन्हें आशीर्वाद देकर अपने वार्ड को विकास की मुख्यधारा से जोडऩे के लिए पार्षद नहीं जनसेवक के रूप में चुनकर नगर परिषद में पहुंचाएं।
इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी पंकज सेंथिया, महिला मोर्चा की सुधा राठौर, मण्डल अध्यक्ष गजेन्द्र सिंह भदौरिया ने विश्वास दिलाते हुए कहा कि आपके बीच में ही रहकर विकास कार्यों को प्राथमिकता दी जाएगी। अगर आपने मेहगांव के सभी वार्डों में भाजपा प्रत्याशियों को सेवा का मौका दिया तो क्षेत्र में सड़क, बिजली, पानी, वृद्धा-विकलांग पेंशन, साफ-सफाई तथा मूलभूत समस्याओं के समाधान के लिए आपके बीच में रहकर कार्य करूंगा। विकास में कोई भी कमी नहीं आने दी जाएगी। कार्यालय उद्घाटन अवसर पर पूर्व नप उपाध्यक्ष रामशेष शर्मा, कालीचरण शाक्य, मदन मोहन शुक्ला, श्रीमती आस्था पाठक, रोहित करैया, मुन्नी नरवरिया आदि मौजूद थे।