कार्यकर्ता एकजुट होकर कांग्रेस को जिताकर अपने वार्ड को विकास की मुख्यधारा से जोड़े : कटारे

कांग्रेस से वार्ड 39 की पार्षद प्रत्याशी कविता गर्ग के चुनाव कार्यालय पूर्व विधायक हेमंत कटारे ने किया उद्घाटन

भिण्ड, 02 जुलाई। नगर नगरीय निकाय चुनाव में कांग्रेस जोर-शोर से पार्टी कार्यकर्ताओं को अधिकृत प्रत्याशियों के समर्थन में अपने-अपने बूथ के अंदर की जिम्मेदारी सौंपकर चुनावी महासमर में जुट गई है। वहीं भिण्ड शहर के 39 वार्डों में प्रत्याशियों के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन का सिलसिला प्रारंभ हो चुका है। शनिवार को वार्ड क्र.39 से कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती कविता मुकेश गर्ग के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन श्रीवास नगर में पूर्व विधायक हेमंत कटारे ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ फीता काटकर किया। कार्यक्रम का संचालन नगर अध्यक्ष संतोष त्रिपाठी ने किया।
इस अवसर पर पूर्व विधायक कटारे ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता आधारित दल है, हम सब एकजुट होकर शहर को विकास की मुख्यधारा से जोडऩे के लिए 39 वार्डों में जहां आपके रिश्तेदार समर्थक रहते हैं वहां पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के लिए मतदाताओं के बीच पहुंचे। कविता मुकेश गर्ग योग्य और कर्मठ ईमानदार प्रत्याशी हैं, जिन्हें आप आशीर्वाद देकर अपने वार्ड को विकास की मुख्यधारा से जोडऩे के लिए पार्षद नहीं जनसेवक के रूप में चुनकर नगर पालिका में पहुंचाएं, ताकि वो जनसेवा कर सकें। उन्होंने कहा कि नगरीय निकाय चुनाव विकास के लिए महत्वपूर्ण है, आप एकजुट होकर कांग्रेस प्रत्याशी को जिता कर भिण्ड नगर पालिका में कांग्रेस का परचम फहराएं।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे पार्टी के शहर जिलाध्यक्ष डॉ. राधेश्याम शर्मा ने कांग्रेस प्रत्याशी को जिताने के लिए जनता से अपील की। इस अवसर पर कांग्रेस प्रत्याशी कविता मुकेश गर्ग ने जनता को विश्वास दिलाते हुए कहा कि मैं आपके बीच में ही रहकर विकास कार्यों को प्राथमिकता दूंगी, अगर आपने मौका दिया तो क्षेत्र में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर, सड़क, बिजली, पानी, वृद्धा/विकलांग पेंशन, खानदान साफ-सफाई तथा मूलभूत समस्याओं के समाधान के लिए आपके बीच में रहकर कार्य करूंगी, विकास में कोई भी कमी नहीं आने दी जाएगी।
इस अवसर पर जिला कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. अनिल भारद्वाज, अशोक तोमर, वार्ड क्र.एक के कांग्रेस प्रत्याशी सुनील कांकर, विनोद पंडित, कांग्रेस आईटी सेल के जिला संयोजक दीपू दुबे, प्रदेश सचिव राघवेन्द्र कांकर, राहुल कुशवाह, विजय शर्मा निवारी, छोटे मुदगल, पवन भारद्वाज, आशीष भारद्वाज, राधामोहन कटारे समेत कार्यकर्ता मौजूद थे।