मेहगांव नगर परिषद को भ्रष्टाचार मुक्त व्यवस्था प्रदान करने का उद्देश्य : डॉ. मिश्रा

आप पार्टी की प्रत्याशी का चुनाव कार्यालय उद्घाटित

भिण्ड, 28 जून। नगर परिषद मेहगांव के वार्ड क्र.तीन से आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी नीतू मुदगल/विश्वनाथ शर्मा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉ. उमाशंकर मिश्रा, विवेक शर्मा, धीरज गुप्ता, राधामोहन दांतरे, मनीष खान एवं पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ ग्वालियर रोड स्थित आवास पर किया। उद्घाटन के साथ ही चुनाव प्रचार अभियान की भी शुरुआत की।
पार्टी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों के साथ अपने वार्ड क्र.तीन में घर-घर जाकर डोर-टू-डोर मतदाताओं से चुनाव चिन्ह झाडू पर वोट डालने के लिए प्रचार कर आशीर्वाद लिया। साथ ही वार्ड में प्रचण्ड मतों से विजयी बनाने की अपील करते हुए जिला अध्यक्ष डॉ. उमाशंकर मिश्रा ने मतदाताओं को बदलाव करने की जोरदार अनुशंसा की।
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी नगर परिषद मेहगांव में भ्रष्टाचार मुक्त व्यवस्था प्रदान करने के उद्देश्य से पहली बार परिषद चुनाव लड़ रही है। इसलिए नीतू मुदगल के रूप में पार्टी ने वार्ड क्र.तीन से एक ईमानदार चेहरा दिया हैं। आप नेता विवेक शर्मा ने बताया कि अभी तक लोगों के पास विकल्प नहीं था। मजबूरन दोनों ही पार्टियों में से किसी एक को चुनना पड़ता था। लेकिन आज आम आदमी पार्टी चुनाव चिन्ह झाडू के आ जाने से लोगों के सामने एक नया ईमानदार विकल्प है। पार्टी ने वार्ड में प्रत्याशी उतार कर अपना काम कर दिया है। अब आगे की जीत आप सब सुनिश्चित करेंगे।