दुर्घटनाओं में दो लोग घायल, मामले दर्ज

भिण्ड, 17 फरवरी। जिले के शहर कोतवाली एवं गोहद थाना क्षेत्र में हुए अलग-अलग दुर्घटनाओं में दो लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार हेतु स्थानीय अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने फरियादियों की रिपोर्ट आरोपी कार चालकों के विरुद्ध धारा 279, 337 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली थाना क्षेत्रांतर्गत गुरुवार को मधुवन होटल के सामने भिण्ड में हुई दुर्घटना के फरियादी सतेन्द्र सिंह पुत्र नाथूसिंह भदौरिया उम्र 32 साल निवासी अटेर रोड भिण्ड ने पुलिस को बताया कि वह अपनी बाईक पर सवार होकर किसी काम से जा रहा था तभी सामने से आ रही कार क्र. एम.पी.07 सी.डी.7331 के चालक ने उसकी बाईक में टक्कर मार दी, जिसे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।
गोहद थाना क्षेत्रांतर्गत बेसली नदी पुल के पास गोहद में हुई दुर्घटना के फरियादी अनुज पुत्र लक्षमण सिंह तोमर उम्र 60 साल निवासी ग्राम चंदोखर, थाना एण्डोरी ने पुलिस को बताया कि वह अपनी बाईक पर सवार होकर कहीं जा रहा था, तभी सामने से आ रही कार क्र. एम.पी.07 सी.सी.7539 के चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए उसकी बाईक में टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।