एक मार्च से 1292 इमरजेंसी एंबुलेंस का संचालन करेगी जय अंबे कंपनी

पिछले 10 साल से 108 इमरजेंसी एंबुलेंस में सेवा दे रहे कर्मचारियों से ट्रेनिंग के नाम पर मांगे जा रहे हैं रुपए

भिण्ड, 09 फरवरी। एक मार्च से सभी इमरजेंसी एंबुलेंस का संचालन करिए की आने वाली नई कंपनी जय अंबे, लेकिन कार्य शुरू होने से पहले ही विवादों के घेरे में है। इसलिए बुधवार को भिण्ड के मेला ग्राउण्ड परिसर में 108 इमरजेंसी एंबुलेंस के पायलेट और ईएमटी ने मिलकर सभा का आयोजन किया। जिसमें एक मार्च से इमरजेंसी एंबुलेंस का संचालन करने वाली नई कंपनी, जय अंबे जो इमरजेंसी एंबुलेंस का संचालन करेगी, उसके कार्य प्रणाली के विरुद्ध कलेक्टर भिण्ड और मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और एनएचआर एवं स्वास्थ्य मंत्री को ज्ञापन दिया।
ज्ञापन में स्पष्ट तौर पर बताया गया है कि जो कर्मचारी 10 साल से काम कर रहे हैं उनसे भी ट्रेनिंग के नाम पर 17 हजार 500 रुपए की वसूली डीडी के नाम पर की जा रही है, इसलिए जो कर्मचारी पहले से काम कर रहे हैं उन कर्मचारियों को ट्रेनिंग की क्या आवश्यकता है। इसलिए आगामी आने वाली कंपनी जय अंबे की समस्त महीनों की कार्यप्रणाली के बारे में वरिष्ठ अधिकारियों को लिखित आवेदन देकर अवगत कराया गया है।
सभा में पायलेट दशरथ गुर्जर, मनीष थापक, मनीष शर्मा, छोटेलाल कुशवाह, संजीव शर्मा, विवेक भदौरिया, राय सिंह बरैया, बृजमोहन श्रीवास्तव, हरिओम शर्मा सहित ईएमटी नरेन्द्र जैन, शैलेश थापक, संजीव चौहान, अरविंद सिंह भदौरिया, महेन्द्र सिंह जादौन, सोनू चौधरी, महेश कुमार मौर्य, विवेक भदौरिया, राजीव भदौरिया संदीप शर्मा सहित सभी ईएमटी उपस्थित रहे।