महाआर्यन सिंधिया कल भिण्ड आएंगे, भाजपा समर्थक करेंगे स्वागत

भाजपा नेता डॉ. रमेश दुबे की बिटिया की शादी में होंगे शामिल

भिण्ड, 27 नवम्बर। केन्द्रीय उड्डयन मंत्री योतिरादित्य सिंधिया के पुत्र युवराज महाआर्यमन सिंधिया 29 नवंबर को भिण्ड आएंगे। भाजपा मीडिया सेंटर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि भाजपा नेता डॉ. रमेश दुबे की बेटी के विवाह समारोह में शामिल होने के लिए एक दिवसीय प्रवास पर 29 नवंबर को भाजपा नेता दुबे के मातृछाया दुबे फार्म हाउस डायवर्सन रोड पहुंचेंगे।
भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य डॉ. रमेश दुबे ने बताया युवराज सिंधिया शाम 4:15 बजे ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचेंगे, वहां से काफिले के साथ 5:30 बजे मातृछाया निवास पहुंचेंगे, जहां विवाह समारोह में शामिल होकर वर वधु को आशीर्वाद प्रदान करेंगे। भिण्ड नगर आगमन को लेकर उनके स्वागत के लिए मेहगांव नगर में भव्य तैयारी चल रही है।

चांदी का मुकुट पहनाकर तलवार भेंट करेंगे स्वागतकर्ता

ग्राम पंचायत कन्हारी के पूर्व सरपंच अनिल राजौरिया ने ग्वालियर रोड भारद्वाज निवास के सामने भव्य स्वागत की तैयारी कर ली है। यहां पर एक भव्य स्वागत मंच बनाया जाएगा। जहां पर कन्हारी के पूर्व सरपंच अनिल राजौरिया अपने समर्थकों के साथ युवराज महाआर्यमन सिंधिया का स्वागत करेंगे। अनिल राजौरिया ने क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं व सिंधिया समर्थकों से अपील की है, कि वह समय से स्वागत स्थल पर पहुंच कर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाएंगे। भाजपा नेता डॉ. रमेश दुबे ने बताया कि युवराज सिंधिया नेताजी सुभाष चन्द्र बोस भारौली किराए से होकर हमारे निज निवास पहुंचेंगे, जहां पार्टी कार्यकर्ता समर्थकों और परिवारजनों द्वारा उनकी अगुवानी की जाएगी।