मेहगांव के विकास में कोई कसर नहीं छोडूंगा : मंत्री ओपीएस

राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया ने ग्राम हरीक्षा में सीसी रोड का किया भूमि पूजन

भिण्ड, 26 नवम्बर। मप्र सरकार में नगरीय प्रशासन आवास राज्यमंत्री एवं मेहगांव विधायक ओपीएस भदौरिया ने विधायक निधि ग्राम पंचायत हरीक्षा में सीसी रोड एवं नाले के निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया।
राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया ने अपने जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि मेहगांव विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक ग्राम पंचायत को आत्म निर्भर एवं विकास के लिए किसी भी प्रकार की कसर नहीं छोडूंगा, जिस कांग्रेस ने 15 माह की सरकार में कमलनाथ और दिग्विजय सिंह नेताओं ने मेरे क्षेत्र के विकास कार्यों को रोका और सौतेला व्यवहार किया, जिसे मैंने बर्दाश्त नहीं किया। जिसमें गांव क्षेत्र की जनता ने मुझे विकास की जिम्मेदारी दी थी और आपके आशीर्वाद और कही गई बात को ना निभा पाऊं तो मेरा जन प्रतिनिधि पर रहना नहीं बनता था और मैंने उचित समय पर निर्णय लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनाने का निर्णय लेते हुए मेहगांव के विकास को गति प्रदान की, जो सम्मान और मान आज जिस पद पर मैं आज आसीन हूं वह भारतीय जनता पार्टी की देन है और आपकी सेवा के लिए पीछे नहीं हटूंगा। हम सब अपने अपने बूथ केन्द्रों पर भाजपा को मजबूत करते हुए जिला पंचायत के चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी का परचम फहराकर ग्राम पंचायतों के विकास को आगे बढ़ाएं।
ग्राम पंचायत हरीक्षा में सड़क भूमि पूजन कार्यक्रम को योग पंडितों द्वारा राज्यमंत्री भदौरिया ने पूजा अर्चना कर विकास का नारियल फोड़कर शुभारंभ किया। इस दौरान सरपंच किशोरी सिंह भाजपा मंडल महामंत्री रोहित करैया एवं अन्य गणमान्य जन भी उपस्थित रहें।