मृतक के परिजनों ने डेडबॉडी सड़क पर रखकर लगाया जाम

हत्या के मामले में आरोपियों के नाम बढ़ाने की मांग की
मौके पर पहुंचे एएसपी के आश्वासन के बाद मृतक के परिजनों ने खोला जाम

भिण्ड, 23 अक्टूबर। मेहगांव थाना क्षेत्रांतर्गत नेशनल हाईवे भिण्ड-ग्वालियर मार्ग स्थित बहुआ गांव पर मृतक के परिजनों द्वारा चक्काजाम किया गया, मामला बीते रोज गोली लगने से घायल हुए गंगा विष्णु शर्मा द्वारा मेहगांव थाने में कराई गई एफआईआर को लेकर है, गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए गंगा विष्णु शर्मा की एफआईआर में आरोपी रविशंकर, गिरजा शंकर पुत्रगण रामौतार दंडौतिया के नाम दर्ज किए और घायल गंगाविष्णु शर्मा को ग्वालियर रैफर कर दिया, जहां इंलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। परिजनों को मौत की खबर लगी और जैसे एंबुलेंस से मृतक गंगा विष्णु शर्मा की डेडबॉडी आई तो आक्रोशित परिजनों ने हाईवे पर डेडबॉडी रखकर चक्काजाम कर दिया। इसी बीच एएसपी कमलेश कुमार खरपुसे का निकलना हुआ, जाम देखकर मौके पर पहुंच एएसपी ने परिजनों को सांत्वना देते हुए उनकी बात सुनी।

मृतक के परिजनों को समझाते हुए एएसपी कमलेश कुमार खरपूसे

परिजनों का आरोप था कि मेहगांव थाना टीआई तोमर द्वारा गंगाविष्णु शर्मा द्वारा बताए गए नामों को छोड़कर दो नाम दर्ज किए गए। एएसपी कमलेश कुमार ने मृतक गंगाविष्णु शर्मा के परिजनों को नाम जोड़े जाने की बात कही, तब जाकर परिजन शांत हुए और डेडबॉडी हटाकर जाम खोल दिया। बयान के आधार पर दो आरोपियों के अलावा पुलिस ने संदीप शर्मा पुत्र रामौतार, कपिल पुत्र रवि शर्मा, शिवम पुत्र रवि शर्मा और रमन पुत्र गिरिजाशंकर शर्मा नाम परिजनों द्वारा थाने पर पहुंचकर लिखवाए गए। घायलावस्था के समय लिखी गई रिपोर्ट के आधार पर पुलिस द्वारा दो आरोपियों के खिलाफ धारा 307, 34 भादवि के तहत कार्रवाई की गई।

इनका कहना है-

आरोपियों के नाम बढ़ाने को लेकर मृतक के परिजनों द्वारा बहुआ गांव पर चक्का जाम लगाया गया था, उनका आरोप था कि जो नाम बताए गए थे उनमें कुछ नाम नहीं जोड़े गए हैं। परिजनों को नाम बढ़ाने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया दिया गया और उनके बयानों के आधार पर नाम बढ़ाए गए हैं।
कमलेश कुमार खरपुसे, एएसपी भिण्ड