हवाई फायर कर दहशत फैलाने वाले तीन बाइकर्स करे पुलिस ने किया गिरफ्तार

तीन कट्टे और तीन मोटर साइकिलें बरामद, चार आरोनी भागने में रहे कामियाब

भिण्ड, 11 अक्टूबर। शहर में आए दिन रिहायशी इलाकों में हवाई फायर कर दहशत का माहौल कर घूमने वाला मोटर साइकिल गिरोह के चार सदस्य तीन कट्टे और तीन मोटर साइकिल सहित शहर कोतवाली पुलिस ने धर दबोचा, जिनमें तीन लड़के नाबालिग हैं। कुछ दिनों से शहर में व्याप्त चोरी और गोलीबारी की घटनाओं ने लोगों में जहां दहशत फैला दी, वहीं पुलिस भी दहशत फैलाने वाली गैंग ने पुलिस की नाक में भी दम कर रखा था।
पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के निर्देशन में शहर कोतवाली टीआई राजकुमार शर्मा ने अपनी टीम के सहयोग से आखिरकार इन नाबालिग दहशतगर्दों को धर दबोचा, पुलिस ने सौरभ वर्मा उर्फ टोकन्ने 23 वर्ष पुत्र महेश वर्मा और तीन नाबालिग आरोपियों को पकड़ लिया तथा चार आरोपी मौके से फरार हो गए जिनकी तलाश की जा रही है।

आरोपियों बरामद की गईं बाईंकें एवं कट्टे-कारतूस

शहर कोतवाली टीआई राजकुमार शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि आए दिन सूचना मिल रही थी कि कुछ लड़के रिहायशी इलाकों में बाइक पर निकलते हैं और हवाई फायर करते हुए रफूचक्कर हो जाते हैं, जिससे शहर के लोगों में दहशत फैल रही है, आए दिन दहशत फैलने की सूचना पर इन बाइकर्स गैंग को पकडऩे के लिए हमने सख्ती दिखाई और इन्हें धर दबोचा। कुछ बाइकर्स मौके से फरार हो गए तलाश जारी है उन्हें भी जल्द पकड़ लिया जाएगा, कुछ दिनों से देख रहा हूं कि शहर में नए लड़कों खासकर नाबालिग लड़कों में क्रिमनल बनने का क्रेज कुछ ज्यादा ही चल रहा है, लेकिन मेरे होते हुए इन्हें पनपने नहीं दिया जाएगा।