भिण्ड के दो क्रिकेटरों का कूच बिहार ट्रॉफी के लिए मप्र की टीम में चयन

भिण्ड, 10 नवम्बर। शहर के दो नवोदित क्रिकेटरों का चयन मध्य प्रदेश की अण्डर-19 टीम के लिए किया गया है। यह खिलाडी हाल ही में आयोजित होने वाली कूच बिहार ट्रॉफी के लिए चयनित किए गए हैं।
ऑफ स्पिनर विष्णु भारद्वाज व मीडियम पेसर रोहित राजावत का चयन मप्र की अंदर 19 टीम में किया गया है। शुक्रवार की शाम को मप्र क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा उच्च वार्ड ट्रॉफी के लिए 15 खिलाडियों का चयन किया गया है, जिसमें भिण्ड के दो खिलाडियों का नाम शामिल हुआ। यह भिण्ड के लिए गौरव की बात है। इस चयन का संपूर्ण श्रेय भिण्ड के प्रशिक्षक रवि शेखर कटारे और चंबल डिवीजन संगठन के प्रशिक्षक अतुल सिंह राजावत को जाता है।
विष्णु भारद्वाज वरिष्ठ पत्रकार गणेश भारद्वाज के पुत्र हैं और रोहित राजावत ग्राम बीहड की जमेह के निवासी जितेन्द्र राजावत के पुत्र हैं। दोनों वर्तमान में भिण्ड नगर के गौरी विहार और मीरा कॉलोनी में निवास करते हैं। विष्णु और रोहित ने क्रिकेट का संपूर्ण प्रशिक्षण भिण्ड के प्रशिक्षक रवि शेखर कटारे से प्राप्त किया है। इन दोनों ही खिलाडियों के चयन पर केन्द्रीय मंत्री एवं चंबल डिवीजन संगठन के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया, कार्यकारी अध्यक्ष प्रशांत मेहता, सचिव तस्लीम खान, भिण्ड डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष पूर्व विधायक मुकेश सिंह चतुर्वेदी, सचिव पंकज चतुर्वेदी सहित तमाम पूर्व खिलाडियों, शुभ चिंतकों ने बधाई व शुभकामनाएं देते हुए इन दोनों ही खिलाडियों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।