राज्यमंत्री भदौरिया ने गणेश विसर्जन के दौरान चार बच्चों की निधन पर किया दुख व्यक्त

मृतकों के परिजनों की आर्थिक सहायता

भिण्ड, 20 सितम्बर। मेहगांव विधानसभा क्षेत्र के वनखण्डेश्वर मन्दिर पर गणेश विसर्जन के दौरान तालाब में डूब जाने से हुई बालकों की मौत पर पर नगरीय प्रशासन आवाज राज्यमंत्री एवं क्षेत्रीय विधायक ओपीएस भदौरिया ने गहरा दुख व्यक्त किया है।
राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया ने बताया कि जिले के प्रभारी मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत के साथ 21 सितंबर को चारों बालकों के घर पहुंच कर उनके परिवारजनों को चार चार लाख परिवारजनों को चेक भेंट करेंगे। राज्यमंत्री भदौरिया ने घटना स्थल पर मृतक परिवारजनों को सांत्वना देते हुए कहा कि घटना क्षेत्र के लिए नहीं पूरे प्रदेश के लिए दुखद है प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इस घटना पर दुख व्यक्त किया है और उन्होंने मुख्यमंत्री सहायता कोष से प्रत्येक बच्चों के परिवारजनों देने की घोषणा भी की। मंत्री भदौरिया ने घटना को बेहद दु:खद बताते हुए शोक जताया। उन्होंने शोकाकुल परिवारों को ढांढस बंधाया और कहा कि सरकार एवं प्रशासन इस दुखद घड़ी में आपके साथ खड़ी है। वेे अपनी ओर से 25 हजार रुपए की सहायता प्रत्येक बच्चे के परिवार को देंगे।

मुख्यमंत्री ने बच्चों की असामयिक मृत्यु पर जताया शोक

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भिण्ड जिले के मेहगांव में वन खण्डेश्वर के पास तालाब में चार बच्चों की असामयिक मृत्यु पर दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री चौहान ने प्रभावित परिवारों की आर्थिक सहायता के लिए जिला प्रशासन को निर्देश दिए हैं।