100 वर्ष की आयु पूर्ण करने वालों को शतायु सम्मान से किया जाएगा सम्मानित

अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस का आयोजन एक को

भिण्ड, 20 सितम्बर। प्रति वर्ष की भांति सामाजिक न्याय एवं नि:शक्तजन कल्याण भोपाल के निर्देशानुसार जिले में संचालित वृद्धाश्रम लहार, दबोह, मौ एवं भिण्ड में एक अक्टूबर को अंतर्राष्ट्रीय वृद्धजन दिवस का आयोजन किया जाएगा, जिसमें 100 वर्ष की आयुु पूर्ण कर वरिष्ठजनों को शतायु सम्मान से सम्मानित किया जाएगा।
उप संचालक सामाजिक न्याय एवं नि:शक्तजन कल्याण भिण्ड ने सभी नागरिकों से कहा गया है कि अपने में शतायु प्राप्त वृद्धजन का आयु प्रमाण पत्र छायाचित्र सहित अपने क्षेत्रांतर्गत संचालित वृद्धाश्रमों में 25 सितंबर तक पंजीकरण कराएं, ताकि एक अक्टूबर को आयोजित होने वाले वृद्धजन दिवस पर सम्मानित किया जाना सुनिश्चित हो सके।

जिला जल उपयोगिता समिति की बैठक 23 को

कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस की अध्यक्षता में जल उपयोगिता समिति की बैठक 23 सितंबर को दोपहर 1.30 बजे जिला पंचायत भिण्ड के सभागार में आयोजित की जाएगी। सचिव एवं कार्यपालन यंत्री जल संरक्षण संभाग भिण्ड नरेश पाल सिंह ने कहा कि जिला जल उपयोगिता समिति की 23 सितंबर को आयोजित को होने वाली बैठक में रबी सिंचाई 2021 लक्ष्य के संबंध में चर्चा एवं अन्य विषय अध्यक्ष की अनुमति से किए जाएंगे। समिति सदस्यों को नियत समय पर उपस्थित होने के लिए कहा गया है।