हारजीत का दांव लगाते 14 जुआरी गिरफ्तार

गोरमी पुलिस ने नौ एवं बरासों पुलिस ने पांच जुआरी पकड़े

भिण्ड, 31 मई। गोरमी थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों से जुआ खेलते नौ लोगों को तथा बरासों थाना इलाके के ग्राम सायना से पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से नगदी जब्त कर उनके विरुद्ध धारा 13 जुआ एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार बुधवार को अपरान्ह गोरमी पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि कस्बा क्षेत्र में बिजली घर के सामने एवं मेहदौली में नरेश तिवारी के घर के सामने कुछ लोग हारजीत का दांव लगा रहे हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कस्बा स्थित बिजली घर के सामने से सोनू, रुस्तम जाटव, आनंद एवं रामनरेश निवासी ग्राम मेहदोली थाना गोरमी को दबोच लिया। आरोपियों के कब्जे से ताश की एक गड्डी एवं 4600 रुपए की नगदी जब्त की है। उधर क्षेत्र के ग्राम मेहदौली स्थित नरेश तिवारी के घर के सामने जुआ खेलते अमरदीप, जयसिंह, राजीव, पवन शर्मा एवं रामकोय निवासीगण महदौली को गिरफ्तार कर उनके पास से ताश की गड्डी के साथ 5500 रुपए की रकम जब्त की गई।
इसी प्रकार बुधवार की शाम बरासों थाना पुलिस ने ग्राम सायना स्थित दिवाली माता मन्दिर पर जुआ खेलते हरिओम पुत्र बीरेन्द्र जादौन, रामसिंह नाई पुत्र बंशी नाई, दिलीप पुत्र भगवंत जादौन, नीरज पुत्र महेश सिंह एवं सुदर्शन जादौन पुत्र रामस्वरूप जादौन निवासीगण ग्राम सायना को दबोच लिया। तलाशी के दौरान जुआरियों के कब्जे से ताश की एक गड्डी एवं 1710 रुपए की नगदी जब्त की गई है। संबंधित थाना पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध 13 जुआ एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।