भाजपा को शून्य से शिखर तक पहुंचाने में कार्यकर्ताओं का महत्वपूर्ण योगदान : बरुआ

गोहद में भाजपा का महाजनसंपर्क अभियान 20 जून से

भिण्ड, 23 मई। भाजपा मण्डल कार्यसमिति की बैठक पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष शैलेन्द्र बरुआ के मुख्य आतिथ्य, जिला प्रभारी राधाकृष्ण शर्मा, गोहद विधानसभा संयोजक रामबाबू उपाध्याय के विशिष्ट आतिथ्य एवं मण्डल अध्यक्ष विवेक जैन की अध्यक्षता में गायत्री बिधा मन्दिर किला रोड गोहद में संपन्न हुई।
मण्डल कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष शैलेन्द्र बरुआ ने कहा कि भाजपा को शून्य से शिखर तक पहुंचाने में कार्यकर्ताओं का महत्वपूर्ण योगदान है। 30 मई से 30 जून तक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें 21 जून योग दिवस, 23 जून कार्यकर्ता से संवाद, 25 जून मन की बात शामिल है। 20 जून से महाजनसंपर्क अभियान आरंभ किया जाएगा, जिसमें देश-प्रदेश सरकार की योजनाओं की जानकारी घर-घर जाकर बताना है। अन्य पार्टियों से भाजपा की भिन्नता इसी से सिद्ध होती है कि भाजपा की सरकार योजना के क्रियान्वयन के बाद जनता के बीच पहुंचती है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए विधानसभा व लोकसभा चुनाव के लिए कमर कसकर तैयार रहने का अनुरोध किया।
भाजपा मण्डल कार्यकारिणी की बैठक में अतिथियों को कार्यकर्ताओं के असंतोष का भी सामना करना पड़ा। यहां मण्डल उपाध्यक्ष विद्याराम शेजवार ने कहा कि हमें जनसंघ से लेकर भाजपा तक फर्श उठाते-उठाते कमर टेड़ी हो गई, यहां चुनाव आते ही पिता जैसा स्नेह देखने को मिलता है, लेकिन चुनाव के बाद कार्यकर्ता को अपने हाल पर छोड़ दिया जाता है। गुलफाम मोहम्मद ने कहा कि हमें बैठक की सूचना नहीं मिलती है। बैठक में हरगोविन्द जाटव, भीकम कौशल, प्रकाश कुशवाह, रामस्वरूप पहलवान, आशीष शर्मा, राहुल शर्मा, काजल भटेले, प्रदीप भारद्वाज, विकास जैन, धर्मेन्द्र गुर्जर, रिंकू भटेले, सौरभ पाण्डे, पिंकी सगर, सौरभ गुप्ता, राहुल खुरासिया, हरिओम भटेले, धर्मेन्द्र दुबे, विनोद माहोर आदि उपस्थित थे।