भटमासपुरा प्रस्फुटन समिति के सदस्यों ने टीकाकरण अभियान में किया सहयोग

भिण्ड, 26 अगस्त। मप्र जन अभियान परिषद से संबद्ध ग्राम विकास प्रस्फुटन समिति भटमासपुरा के सदस्यों ने मैं कोरोना वॉलेंटियर हूं कार्यक्रम के अंतर्गत गुरुवार को आरटीओ ऑफिस में चलाए जा रहे टीकाकरण अभियान में लोगों को जागरूक कर टीकाकरण के लिए प्रेरित किया और अभियान में मदद की।
मैं कोरोना वॉलेंटियर धर्मवीर यादव ने बताया कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में जन अभियान परिषद द्वारा शासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम किया गया और सभी प्रकार के सामाजिक कार्यों में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की गई है। उन्होंने बताया कि यह बड़े गौरव का विषय है कि हम एक मानव हैं तो हमें मानवता के लिए हर विषम परिस्थिति में कार्य करना चाहिए।
धीरेन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी को रोकने के लिए टीकाकरण ही एकमात्र ऐसा उपाय है, जिसके द्वारा हम सभी सुरक्षित रह सकते हैं और हमें इस महा अभियान में पूरा सहयोग देकर अपने प्रदेश में सभी लोग जल्दी ही वैक्सीनेटेड हो जाएं। इसके लिए हर संभव मदद करनी चाहिए और जो लोग टीकाकरण के बारे में भ्रांति फैला रहे हैं उनको भी जागरूक करने का प्रयास करना चाहिए, क्योंकि यह वैक्सीन पूर्णता सुरक्षित और कारगर है। वैक्सीनेशन महा अभियान में मुख्य रूप से नोडल धीरज शर्मा, मप्र जन अभियान परिषद के वॉलेंटियर्स उपेन्द्र व्यास, सीएससी से नीरज कुमार यादव, डॉ. बृजबाला, एएनएम संजू मौर्य, एएनएम ममता उदय आदि लोग उपस्थित रहे।