कलेक्टर पुलिस परेड ग्राउड पर करेंगे ध्वजारोहण, मिनिट-टू-मिनिट कार्यक्रम जारी

भिण्ड, 14 अगस्त। कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस स्वतंत्रता दिवस-15 अगस्त जिला मुख्यालय भिण्ड के पुलिस परेड ग्राउण्ड के मुख्य समारोह में सुबह नौ बजे ध्वजारोहण कर परेड का निरीक्षण करेंगे। इसके उपरांत मुख्यमंत्री के संदेश का वाचन करेंगे।
स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त 2021 हेतु मिनिट टू मिनिट कार्यक्रम जारी कर दिया है। स्वतंत्रता दिवस के मुख्य समारोह में सुबह 8.58 बजे मुख्य अतिथि का आगमन, नौ बजे मुख्य अतिथि द्वारा ध्वजारोहण, 9.05 बजे परेड का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद 9.10 बजे मुख्य अतिथि द्वारा मुख्यमंत्री का संदेश वाचन करेंगे। 9.40 बजे मार्च पास्ट, 9.45 बजे मुख्य अतिथि द्वारा अधिकारी एवं कर्मचारियों को पुरस्कार वितरण करेंगे।

सहकारिता मंत्री ने दी शुभकामनाएं

सहकारिता एवं लोक सेवा प्रबंधन मंत्री डॉ. अरविंद सिंह भदौरिया ने प्रदेश वासियों को स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त 1947 को आजादी के साथ देश में एक नए युग की शुरुआत हुई थी, तब से लगातार हम विकास की ओर अग्रसर हैं। कोरोना संक्रमण काल में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शासन की गाइड लाइन के अनुसार उत्साह के साथ स्वतंत्रता दिवस मनाएं। यह दिन प्रदेश वासियों के जीवन में नई उमंग और खुशहाली लेकर आए।

नगरीय विकास राज्यमंत्री ने दी शुभकामनाएं

नगरीय विकास एवं आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया ने 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व पर नागरिकों के साथ सभी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हंै। उन्होंने नागरिकों से आग्रह किया है कि नोवल कोरोना वायरस (कोविड-19) को ध्यान में रखते हुए स्वतंत्रता दिवस उल्लास के साथ मनाएं।

कलेक्टर ने दी स्वतंत्रता दिवस पर बधाई

कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस ने जिले के नागरिकों को स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त के पावन पर्व पर नागरिकों के साथ सभी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। उन्होंने नागरिकों से आग्रह किया है कि स्वतंत्रता दिवस समारोह शासन की गाइड लाइन के अनुसार ही मनाएं। नोवल कोरोना वायरस (कोविड-19) को ध्यान में रखते हुए स्वतंत्रता दिवस उल्लास के साथ मनाएं।