आत्मविश्वास से प्राप्त कर किया जा सकता है लक्ष्य : कलेक्टर

सेवा पखवाड़ा के दौरान कलेक्टर ने शा. सीनियर उत्कृष्ट बालक शिक्षा केन्द्र छात्रावास भिण्ड में पहुंचकर छात्रों से चर्चा की

भिण्ड, 24 सितम्बर। कलेक्टर ने मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान अंतर्गत सेवा पखवाड़ा के दौरान जनजातीय कार्य विभाग तथा अनुसूचित जाति कल्याण विभाग द्वारा शा. सीनियर उत्कृष्ट बालक शिक्षा केन्द्र (छात्रावास) भिण्ड में आयोजित कार्यक्रम में पहुंच छात्रों से चर्चा की। उन्होंने छात्रों से भोजन व्यवस्था, खेलकूद, शिक्षा के संबंध में जानकारी ली।
कलेक्टर डॉ. सतीश कुमार एस ने छात्रों से छात्रावास की सुविधाओं के संबंध में जानकारी प्राप्त की। उन्होंने छात्रों से चर्चा करते हुए पूछा कि उन्हें किसी प्रकार की समस्या तो नहीं है तथा छात्रावास अधीक्षक एवं अन्य लोगों का व्यवहार कैसा है। उन्होंने छात्रों से कहा कि अपने परिवेश को साफ व स्वच्छ रखें तथा बदलते समय के साथ तकनीक का संयमित उपयोग करें, जिससे आपको अच्छी शिक्षा मिले और कुछ नया सीख पाएं। कलेक्टर ने छात्रों से कहा कि कोई भी बात अभिभावक व शिक्षकों से न छुपाएं तथा किसी के व्यवहार व आचरण से कोई परेशानी हो तो मुझे स्वयं एवं छात्रावास अधीक्षक को तत्काल अवगत कराएं। उन्होंने छात्रों को जीवन में कुछ बेहतर करने की दिशा में अग्रसर होने के मूलमंत्र दिए। साथ ही छात्रों से उनकी रुचि के बारे में पूछते हुए कहा कि आपको आत्मविश्वास होना चाहिए कि आप अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं।