कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष, सचिव एवं महासचिव का मेहगांव में हुआ भव्य स्वागत

भिण्ड, 11 सितम्बर। कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक हेमंत कटारे की अनुशंसा पर जिला अध्यक्ष मानसिंह कुशवाहा द्वारा हाल ही में बनाए गए उपाध्यक्ष, महासचिव व सचिव पद के पदाधिकारियों का रविवार को मेहगांव नगर के गांधी रोड पर नरेन्द्र मिश्रा के निज निवास पर स्वागत समारोह आयोजित किया गया। जिसमें जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष इलियास खान एडवोकेट एवं शंकर सिंह पटैल कनाथर व रामजीलाल (रामा) बाल्मीक को महासचिव, हरी जैन व मनीष शिवहरे को सचिव बनाए जाने पर कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं व नगर परिषद के पार्षदों द्वारा पुष्पहार पहनाकर व मिठाई खिलाकर भव्य स्वागत किया गया।
स्वागत करने वालों ब्लॉक अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह नरवरिया, जगदीश शर्मा, रामअवतार चौधरी, सुनील त्यागी, बबलू त्यागी, राहुल ढमोले, पिंटू राठौर, बल्लू पाल, टुंडे बाबा, मायाराम जाटव, ब्रजेश कुमार मौर्य, वदन सिंह राठौर, सरदार सिंह गुर्जर सहित गणमान्य नागरिक एवं पत्रकार उपस्थित थे।
स्वागत समारोह की बेला में कांग्रेस के पदाधिकारियों ने वरिष्ठ नेताओं ने पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि हम सबको पार्टी ने जो जिम्मेदारी सौंपी है उस पद का पूर्ण निष्ठा के साथ कांग्रेस पार्टी के हित में हम सब एकजुट होकर काम करेंगे और निकट भविष्य में आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए काम करते हुए जिले की पांचों विधासभाओं में कांग्रेस का विधायाक बनाकर मप्र में कांग्रेस की सरकार बनाएंगे। महंगाई, बेरोजगारी के दंश से मप्र की जनता को मुक्त कराते हुए सत्ता के मद में डूबी भाजपा की सरकार को उखाड़ फेकेंगे।