अमाह रोड पर कुंअरपुरा बम्बा में मिला वृद्ध का शव

पानी के बम्बा में गिरने से हुई मौत

भिण्ड, 05 सितम्बर। दबोह नगर के अमाह रोड पर लगभग एक किमी दूरी पर स्थित कुंअरपुरा बम्बा में सोमवार की सुबह एक वृद्ध व्यक्ति का शव पड़ा मिला।
जानकारी के अनुसार एक वृद्ध व्यक्ति का शव सोमवार की सुबह जब खेतों पर जा रहे लोगों ने देखा तो वहां भीड़-भाड़ होना प्रारंभ हो गई। मृतक की शिनाख्त उसके भाई हरदास झा ने करते हुए बताया कि यह रातभर से घर नहीं पहुंचे, जब सुबह मुझे दूरभाष के माध्यम से पता चला कि रणकौशला देवी मन्दिर के पास आमाह रोड पर बम्बा में एक शव मिला है, जिसे मैंने आकर देखा तो वह मेरे भाई माताप्रसाद पुत्र रमनलाल झा उम्र लगभग 66 वर्ष निवासी देवरी हाल मुकाम वार्ड क्र.13 दबोह निकले।
मृतक के भाई हरदास झा एवं पुत्र रविकुमार ने बताया कि माताप्रसाद झा शराब का सेवन करते थे, जिस वजह से वह बम्बा में गिर गए होंगे और उनकी मृत्यु हो गई हो होगी। वहीं दूसरी ओर दबोह पुलिस ने बताया कि माताप्रसाद झा की मृत्यु पानी के बम्बा में गिरने से हुई है, क्योंकि वह बम्बा में सिर के बल पड़े हुए मिले हैं, फिलहाल मृतक के शव को कब्जे में लेकर अंतिम परीक्षण के लिए लहार भेज दिया गया है। बांकी मृतक की मौत का स्पष्ट कारण अंतिम परीक्षण की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।

इनका कहना है-

रात भर से घर नहीं पहुंचे थे सुबह दूरभाष के माध्यम से जानकारी मिली है शायद शराब पीकर पुलिया से नीचे गिर गए होंगे।
रविकुमार झा, मृतक का पुत्र
सुबह दूरभाष के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई थी, शराब पीने की वजह से मौत हो गई है।
हरदास झा, मृतक का भाई
वृद्ध व्यक्ति था, सुबह सिर के बल पानी एवं कीचड़ में सिर घुसा मिला है, बांकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।
राजकुमार शर्मा, थाना प्रभारी दबोह