मप्र पाठ्य पुस्तक निगम के सहयोग से स्पर्धा-2022 कार्यक्रम आयोजित

भिण्ड, 05 सितम्बर। मप्र पाठ्य पुस्तक निगम के अध्यक्ष शैलेन्द्र बरुआ के मुख्य आतिथ्य में मप्र पाठ्यपुस्तक निगम के सहयोग से स्पर्धा-2022 कार्यक्रम का आयोजन जिला पंचायत भिण्ड के सभागार में किया गया। इस दौरान क्षेत्रीय विधायक संजीव सिंह कुशवाह, भाजपा जिलाध्यक्ष नाथूसिंह गुर्जर, सीईओ जिला पंचायत जेके जैन, जिला शिक्षा अधिकारी हरिभुवन सिंह तोमर सहित शिक्षकगण, अन्य अधिकारी एवं जनप्रतिनिधिगण उपस्थित रहे।
मप्र पाठ्य पुस्तक निगम अध्यक्ष शैलेन्द्र बरुआ ने कहा कि स्पर्धा 2022 का मुख्य उद्देश्य खेलों के प्रति युवाओं की रुचि बढ़ाना, उन्हें और अधिक प्रतिभावान बनाना है। इससे आगे चलकर युवाओं को राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेल प्रतिभा दिखाने का अवसर मिल सकेगा। इसी उद्देश्य से खेलों को बढ़ावा देने, युवाओं को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने के लिए मप्र पाठ्यपुस्तक निगम के सहयोग से स्पर्धा 2022 का आयोजन किया जा रहा है, ताकि युवाओं को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने के अच्छे अवसर प्राप्त हो सकें।


क्षेत्रीय विधायक संजीव सिंह कुशवाह ने कहा कि भिण्ड जिले में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, बल्कि उनकी प्रतिभा को निखारने की जरूरत है। इसलिए सरकार ने खेलों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से स्पर्धा 2022 कराने का निर्णय लिया है, ताकि युवाओं को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने के अवसर प्राप्त हो सके। उन्होंने कहा कि जब हमारे जिले के युवा अपनी खेल प्रतिभा का अच्छा प्रदर्शन करेंगे तो वे राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित होने वाले खेलों में प्रतिभाग कर जिले के साथ-साथ प्रदेश एवं देश का नाम रोशन करेंगे।