रौन पुलिस ने कट्टा-कारतूस सहित आरोपी पकड़ा

भिण्ड, 20 जून। रौन थाना क्षेत्रांतर्गत बिजली घर के सामने से पुलिस ने एक व्यक्ति को कट्टा-कारतूस सहित गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध धारा 25/27 आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार रौन थाना पुलिस को सोमवारी की सुबह जरिए मुखबिर सूचना मिली कि बिजली घर के सामने ग्राम बनगड़ में व्यक्ति बारदात की नीयत से घेम रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को देख कर आरोपी भागने लगा। जिसे पुलिस ने घेर कर पकड़ लिया और उसके कब्जे से 315 बोर का कट्टा व एक जिन्दा राउण्ड बरामद किया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम व पता नरेन्द्र राठौर निवासी ग्राम जमालीपुर थाना कुठौन, जालौन उप्र बताया है।

अमायन पुलिस ने पकड़ा कट्टाधारी

भिण्ड। अमायन थाना पुलिस ने गल्ला मण्डी अमायन से एक युवक को कट्टा-कारतूस सहित गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध धारा 25(1-बी)ए आम्र्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार रविवार की रात्रि में पुलिस को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि गल्ला मण्डी अमायन में एक युवक बारदात की नीयत से घूम रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगा। जिसे पुलिस ने घेर कर पकड़ लिया और तलाशी के दौरान उसके कब्जे से 315 बोर का कट्टा एवं जिंदा राउण्ड बरामद किया है।