सोते समय महिला के चेहरे पर फेंका तेजाब, हालत गंभीर

भिण्ड, 11 मई। जिले के रौन थाना क्षेत्र के जमौरा गांव में सोते समय महिला के चेहरे पर एसिड फेंकने का मामला सामने आया है। महिला को गंभीर हालत में उसका पति जिला अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। पुलिस पता करने में जुटी है कि महिला पर घर में आखिर एसिड किसने फेंका।
जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय रीना पत्नी रामजीलाल अपनी सात साल की बेटी तमन्ना के साथ घर में सो रही थी। रीना के पति हलवाई हैं, इस वजह से वह किसी शादी में गए हुए थे। घर में सोते समय ही रीना के चेहरे पर किसी ने एसिड फेंक दिया। रीना का कहना है की पहले तो उन्हें चेहरे पर कुछ ठण्डे पानी के जैसा अहसास हुआ, लेकिन उसके बाद उनके चेहरे पर जलन शुरू हो गई। उन्होंने जैसे ही पानी से अपना मुंह धोया वैसे ही उनके चेहरे पर और भी जलन होने लगी। साथ ही चेहरा काला पड़ गया। जब पति को घटना के बारे में जानकारी लगी तो वह तत्काल घर पहुंचा, इसके बाद वह मंगलवार-बुधवार की रात रीना को लेकर जिला अस्पताल भिण्ड में पहुंचा, जहां उसे भर्ती कराया गया है। रीना का कहना है कि जिस समय उसके चेहरे पर एसिड फेंका गया, उस समय घर में परिवार के और भी सदस्य थे, लेकिन मेरे चेहरे पर किसने एसिड फेंका, इसकी मुझे कोई जानकारी नहीं है। साथ ही उसका कहना है कि उसका किसी से कोई विवाद भी नहीं हुआ था।

दूध में मिलाने वाला था एसिड

रौन थाने के एसआइ महेन्द्र सिंह धाकड़ का कहना है कि घायल महिला के स्वजन ने बताया कि जिस जगह महिला सो रही थी, वहां ऊपर की अलमारी में दूध में मिलाने वाला एसिड रखा हुआ था। सोते समय अचानक से एसिड की बोतल उसके चेहरे पर गिर पड़ी। जिससे उसका चेहरा झुलस गया। फिलहाल पुलिस महिला के बयान और स्वजनों की बताई जानकारी की तस्दीक करने में जुटी है, जिससे पता चल सके कि घटना की वास्तविकता क्या है।