विवाहिता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, मर्ग दर्ज कर प्रकरण जांच में

भिण्ड, 30 मार्च। शहर में चतुर्वेदी नगर निवासी एक विवाहिता की संदिग्ध मौत का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मर्ग दर्ज कर लिया है और मायके पक्ष की ओर से की गई शिकायत की जांच आरंभ कर दी है।
जानकारी के अनुसार वीरेन्द्र नगर निवासी देवेन्द्र शर्मा पुत्र जयनारायण शर्मा ने अपनी बहन भारती शर्मा उम्र 27 साल की संदिग्ध मौत के मामले में शहर कोतवाली पुलिस को आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बहन भारती का विवाह अप्रैल 2016 में चतुर्वेदी नगर निवासी रविमोहन शर्मा के बड़े लड़के स्वतंत्र शर्मा उर्फ सुमित के साथ संपन्न हुआ था। जिसमें तयशुदा दहेज दिया गया था। बावजूद इसके ससुरालीजन उसे और दहेज के लिए प्रताडि़त किया करते थे। उसके साथ मारपीट भी की जाती थी। कई बार सामाजिक स्तर से ससुरालीजनों को समझाया भी गया लेकिन वे अपनी जिद पर ही अड़े रहे और अंतत: भारती को आत्महत्या के लिए मजबूर होना पड़ा।
मृतिका के भाई देवेन्द्र शर्मा ने बताया कि बुधवार को शाम करीब 3.30 बजे किसी ने सूचना दी कि उसकी बहन अस्पताल में है। हास्पीटल पहुंचने पर भारती मृत अवस्था में मिली। मृतिका के भाई ने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि भारती को उसके ससुरालीजनों ने मौत के मुहं में पहुंचाया है। मृतिका के भाई ने उसके पति, ससुर, सास एवं अन्य परिजनों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किए जाने की मांग की है।