गोहद विधायक ने किया ओपन जिम का लोकार्पण

विधायक मेवाराम जाटव की अनुशंसा पर खेल विभाग ने की 18 लाख की ओपन जिम गोहद में स्थापित

भिण्ड, 07 जुलाई। गोहद क्षेत्र के नागरिकों एवं बच्चे-बच्चियों की शारीरिक क्षमता हष्ट-पुष्ट रखने के लिए स्थानीय विधायक मेवाराम जाटव की अनुशंसा पर खेल विभाग ने गोहद में 18 लाख की लागत से गोलंबर तिराहा के पास सर्वोदय स्कूल में ओपन जिम स्थापित की है। जिसका बुधवार को गोहद विधायक द्वारा लोकार्पण किया गया।
इस अवसर पर विधायक मेवाराम जाटव ने कहा कि स्थानीय नागरिकों एवं बच्चों के शरीर को फिट रखने के लिए गोहद में खेल विभाग द्वारा जिम स्थापित की गई है। इसमें नगर का कोई भी नागरिक आकर अपने शरीर को हष्ट-पुष्ट व फिट रख सकता है, यह जिम गोहद विधानसभा के प्रत्येक नागरिक के लिए सुबह छह बजे से शाम के पांच बजे तक खुली रहेगी। जिम का लाभ लेने के लिए जिम के संचालक संतोष गौड़ एवं रवि गौड़ से संपर्क किया जा सकता है।
उन्होंने कहा कि गोहद नगर में जिम लगने से यहां के बच्चे-बच्चियां जो पुलिस एवं फौज के लिए तैयारी करते हैं व अपने शरीर को हष्ट-पुष्ट व फिट रखकर जिम के माध्यम से तैयारी कर सकेंगे। आगे आने वाले समय में गोहद में इंडोर जिम भी लगवाने का प्रयास किया जाएगा। जिससे क्षेत्र के लोगों को जिम का लाभ लेने के लिए बाहर न जाना पड़े। कार्यक्रम के अंत में विधायक जाटव ने ओपन जिम का पूजन कर फीता काटकर लोकार्पण किया। जिम में लगे हुए 11 यंत्रों में से कुछ यंत्रों पर विधायक जाटव के साथ-साथ उनके समर्थकों ने भी व्यायाम किया। इस अवसर पर आशीष गुर्जर, राजकुमार देशलहरा, साबू खान, राजेन्द्र परिहार, कैलाश माहौर, खेल विभाग के पदाधिकारी मुकेश अर्गल, राकेश सगर, देवेश सर्वेश, केशव शर्मा, अरविंद शर्मा, संतोष गौड़, रवि गौड़ एवं राज्य व राष्ट्र स्तरीय कबड्डी महिला एवं पुरुष खिलाड़ी उपस्थित थे।