पीएम मोदी के आठ वर्ष की सेवा सुशासन गरीब कल्याण योजनाओं को किसान मोर्चा के कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ तक पहुंचाएं : दैपुरिया

हितग्राही सम्मेलन की तैयारी को लेकर भाजपा किसान मोर्चा की बैठक आयोजित

भिण्ड, 30 मई। भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष विजय दैपुरिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के आठ वर्ष पूर्ण होने पर किसान मोर्चा जिला केन्द्र पर हितग्राही सम्मेलन के माध्यम से उन्हें सम्मानित करेगी। जिसकी तैयारियों को लेकर यह बैठक आयोजित की गई है।
मोर्चा के जिलाध्यक्ष दैपुरिया ने रौन, लहार, मिहोना, अमायन आयोजित मोर्चा की बैठक में कहा कि बड़ी खुशी की बात है कि मोदी सरकार के आठ वर्ष का कार्यकाल पूरा हो रहा है और पार्टी द्वारा इस अवसर पर हितग्राहियों का सम्मान करने का अवसर किसान मोर्चा को मिला है। इसलिए 31 मई को आयोजित हितग्राही सम्मेलन में केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा विभिन्न योजनाओं को लाभ मिल रहा है। उनका हमको सम्मान करना है और उनको अपनी पार्टी की रीति-नीति से अवगत कराना है, इसके अलावा आगामी नगरीय निकाय एवं ग्राम पंचायत चुनाव में हम सबको पूरी ताकत से पार्टी कार्यकर्ताओं को विजय दिलवाना है।
इस अवसर पर हितग्राही सम्मेलन के प्रभारी अशोक बघेल ने कहा कि आज समाज के हर वर्ग को केन्द्र और राज्य सरकार की किसी ना किसी योजना का लाभ मिल रहा है, हमें ऐसे लोगों को चिन्हित कर उनका सम्मान करना है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार एवं प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार ने गांव गरीब किसान युवा समाज के हर वर्ग के लिए कार्य किया है। आज कई ऐसी योजना हैं जिनकी वजह से गरीब से गरीब व्यक्ति के जीवन स्तर में सुधार हुआ है, हमें ऐसे लोगों तक अपने पार्टी का संदेश पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के समर्थित प्रत्याशियों का परचम फहरे, इसके लिए किसान मोर्चा के अहम कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह करें। सभी ग्राम पंचायतों को निर्विरोध बनाने में सहयोग प्रदान करेंगे तो प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान की नेतृत्व वाली सरकार उन्हें सम्मानित करने का काम करेगी। नगरीय निकाय चुनाव और सभी जनपदों में भाजपा के कार्यकर्ता जीतें इसके लिए हमें जी जान से मेहनत करना है।
जिला उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र तिवारी, जिला महामंत्री धर्मेन्द्र सिंह राजावत ने बैठक को संबोधित करते हुए हितग्राही सम्मेलन को प्रभावी बनाने हेतु कार्यकर्ताओं से चर्चा की।