पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनाव के लिए बूथ केन्द्र पर महिलाएं संगठित होकर अपनी कमर कसें : आभा

भाजपा महिला मोर्चा की बैठक आयोजित, मण्डल स्तर पर तय किए प्रभारी

भिण्ड, 30 मई। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की आवश्यक संगठनात्मक बैठक जिला महामंत्री आरती पाठक के निवास पर जिला कार्यालय प्रभारी एडवोकेट आरबी सिंह बघेल के मुख्य अतिथि एवं मोर्चा जिलाध्यक्ष आभा जैन की अध्यक्षता में हुई। जिसमें ग्राम पंचायत से लेकर के नगरीय निकाय चुनाव में महिला मोर्चा की अहम भूमिका हो तथा आगामी संगठनात्मक कार्यों पर विचार विमर्श किया गया। बैठक का संचालन जिला महामंत्री आरती पाठक एवं आभार व्यक्त जिलामंत्री सुमन गुप्ता ने व्यक्त किया।
भाजपा जिला कार्यालय प्रभारी आरबी सिंह बघेल ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार ने मातृशक्ति के लिए अनेकों योजनाएं संचालित की हैं, इन योजनाओं को जिले के प्रत्येक बूथ केन्द्र पर मोर्चा की कार्यकर्ता पहुंचा कर भाजपा की जमीनी ताकत को मजबूत करें।
महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष आभा जैन ने कहा कि केन्द्र और प्रदेश नेतृत्व के निर्धारित कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केन्द्र सरकार को आठ वर्ष पूर्ण होने जा रहे हैं, तीन जून को महिला मोर्चा की कार्यकर्ता प्रत्येक मण्डल स्तर पर महिलाओं के बीच चौपाल लगाकर सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के लिए योजनाओं का प्रचार-प्रसार करेंगे, ताकि गरीब महिलाओं की योजना उन तक पहुंच सके, इसके लिए हमारी बहने योजना को तैयार कराने में अपना योगदान दें।
उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायतों एवं नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा महिला मोर्चा की अहम भूमिका हो, जिसके लिए हमें प्रत्येक नगर पालिका और नगर परिषदों में भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी जीत कर सेवा भाव का संकल्प करें, इसके लिए हमें पूरी ताकत के साथ सर्व समाज की मातृशक्ति को उनके घर-घर जाकर महिला मतदाताओं के बीच भाजपा की विचारधारा सत्ता और संगठन की सेवा और समर्पण के साथ केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं के बारे में बताएं और अधिक से अधिक मातृशक्ति को मतदान करने के लिए जागृत करें, ताकि पार्टी के अधिकृत प्रत्याशी चुनाव जीतकर प्रदेश की शिवराज सरकार को मजबूत करें और विकास को आगे बढ़ाकर आत्मनिर्भर विकास की मुख्यधारा से जोडऩे का काम करें। बैठक में बबली तोमर, गीता राजावत, प्रतिभा सोनी, विनीता, सरोज जैन, सुमन गुप्ता, नीलम भदौरिया, विनोदी श्रीवास, ज्योति बोहरे, रेखा अग्रवाल उपस्थित थीं।