गोरमी एवं देहात पुलिस ने 29 हजार की अवैध शराब सहित दो आरोपी दबोचे

भिण्ड, 11 मई। जिले के गोरमी थाना क्षेत्रांतर्गत ग्राम अकलोनी से पुलिस ने एक व्यक्ति को 28 हजार रुपए की अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया है। वहीं देहात थाना पुलिस ने भी 1200 रुपए कीमती देशी शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध आवकारी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिए हैं।
जानकारी के अनुसार गोरमी थाना पुलिस को बुधवार को जरिए मुखबिर सूचना मिली कि ग्राम अकलोनी निवासी राजू पुत्र महेश सिंह भदौरिया उम्र 28 साल अपने लकड़ी के ठेला (दुकान) पर अवैध रूप से शराब रखे हुए है। उक्त सूचना पर गोरमी थाना प्र्रभारी सुरेश शर्मा अपने दल के साथ मौके दविश दी और आरोपी की दुकान से आठ पेटी देशी प्लेन शराब कीमत 28 हजार रुपए की बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस कार्रवाई निरीक्षक सुरेश शर्मा के अलावा उपनिरीक्षक वैभव तोमर, प्रधान आरक्षक जितेन्द्र सिंह, कौशलेन्द्र सिंह, आरक्षक शिवकुमार एवं सौरभ शर्मा की सराहनीय भूमिका रही।
इधर देहात थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर से मंगलवार की रात्रि में रेल्वे क्रॉसिंग अटेर रोड भिण्ड से आरोपी प्रहलाद सिंह पुत्र अर्जुन सिंह नरवरिया उम्र 49 वर्ष नवासी अग्रवाल कालोनी अटेर रोड भिण्ड को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से तीन लीटर 600 एमएल देशी मदिरा कीमत 1200 रुपए की बरामद की है।