भाजपा सरकार ने शिक्षित नौजवानों का रोजगार छीना : रामहरी

‘घर चलो घर-घर चलो’ अभियान के तहत ग्राम सोनी में कांग्रेस ने किया जनसंपर्क

भिण्ड, 13 फरवरी। मेहगांव विकास खण्ड के ग्राम सोनी में टेकरी मन्दिर पर कांग्रेस की ओर से ‘घर चलो घर-घर चलो’ अभियान के तहत मप्र कांग्रेस के अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देशानुसार 15 महीने के अल्प समय की कांग्रेस की योजनाएं तथा वर्तमान में किसान, नौजवान, व्यापारी, जनविरोधी भाजपा सरकार की विफलताओं को लेकर आमजन को अवगत कराया।
कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस के महासचिव एडवोकेट रामहरी शर्मा ने कहा कि मप्र का नौजवान शिक्षित होकर दर-दर की ठोकरें खा रहा है, प्रदेश की भाजपा सरकार शिक्षित नौजवानों को रोजगार देने में असफल है। किसान, गरीब, व्यापारी हर वर्ग भारतीय जनता पार्टी की नीतियों से दुखी है। इसी क्रम में समाजसेवी राजेन्द्र प्रसाद कटारे व मण्डल अध्यक्ष रमेश ने कहा कि भाजपा की सरकार की कथनी और करनी में अंतर है। सभा का संचालन करते हुए जिला कांग्रेस के संगठन मंत्री मनीष तिवारी ने कहा कि जबसे प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है, तब से प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं, किसान दुखी है, व्यापारी परेशान है, ऐसी सरकार में लोगों का जीना दूभर हो गया है। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे मण्डल अध्यक्ष बृजमोहन लंबरदार ने ग्राम वासियों को संबोधित किया।
युवा नेता मनीष शिवहरे ने कहा कि आने वाले समय में इस भाजपा सरकार को जड़ से उखाड़ फेंकने का काम करेंगे। सभा में मण्डल अध्यक्ष बृजमोहन शर्मा लंबरदार, सुल्तान शर्मा, हरीयर शर्मा, उमाशंकर, सत्यनारायण बजैया, कृपाराम शर्मा, ब्रजकिशोर महंत, रामसेवक शर्मा, बनवारी उर्फ रिंकू, सुनील पहलवान, सेवाराम, बाबा ठाकुर, रामेन्द्र सिंह सहित आमजन उपस्थित थे।