सोशल मीडिया में उठी डॉ. नरोत्तम मिश्रा को मुख्यमंत्री बनाने की मांग

भिण्ड, 11 फरवरी। भारतीय जनता पार्टी में जातिगत सियासत का दौर जारी है। इसी बीच ब्राह्मण सामाजिक एकता संगठन के जिला संयोजक हृदेश शर्मा ने सोशल मीडिया के माध्यम से भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व से ब्राह्मण समाज के कुलभूषण प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा को मप्र का मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग की है। सोशल मीडिया पर की गई इस मांग का काफी संख्या में लोगों ने समर्थन किया है।


हमारे संवाददाता से चर्चा करते हुए ब्राह्मण सामाजिक एकता संगठन के जिला संयोजक हृदेश शर्मा ने बताया कि देश के आधे से ज्यादा राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकारें हैं, किंतु इन सरकारों में कहीं भी ब्राह्मण समाज के चेहरे को मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया है। इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व से यह मांग की है कि मप्र के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा काफी सीनियर और अनुभवी मंत्री हैं। इसलिए उन्हें मप्र की कमान सौंपी जाए।
शर्मा ने कहा कि अभी हाल ही में राजस्थान की कांग्रेस सरकार द्वारा ब्राह्मणों को बरगलाने के लिए बिप्र आयोग का गठन किया गया है। इससे प्रदेश में ब्राह्मण समाज का कांग्रेस की तरफ झुकाव होता जा रहा है। कांग्रेस को बेनकाब करने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व को शीघ्र ही विचार मंथन डॉ. नरोत्तम मिश्रा को प्रदेश का मुख्यमंत्री नियुक्त करना चाहिए। इससे फायदा यह होगा कि जिन राज्यों में वर्तमान में चुनाव चल रहे हैं, उन राज्यों में नाराज ब्राह्मण भी खुश हो जाएंगे और मप्र में होने वाले आगामी विधानसभा एवं लोकसभा चुनाव में भाजपा को काफी फायदा मिलेगा।