टीका आपका सुरक्षा कवच है : सीएमओ शर्मा

मिहोना, 29 जून। कोरोना महामारी के बचाव के लिए बैक्सीन ही एक मात्र उपाय है। छूटे हुए लोगों का टीकाकरण करने के लिए 21 से 30 जून तक महा अभियान चलाया जा रहा है। वैक्सीन लगवाने से बिल्कुल घबराए नहीं, दिन प्रतिदिन टीकाकरण करवाने वालें की संख्या निरंतर बढ़ती जा रही है। आप भी अपना टीकाकरण करवाकर खुद को और अपने परिवार को सुरक्षित करे। यहां बात नगर परिषद मिहोना सीएमओ डीपी शर्मा ने केन्द्र पर टीका लगवाने आए लोगों को समझाइश देते हुए कही।
सीएमओ डीपी शर्मा ने बताया कि टीकाकरण महाअभियान के तहत मिहोना और बंथरी में टीकाकरण किया जा रहा है। टीकाकरण नगर परिषद द्वारा सभी वाड़ों में जागरुकता कार्यक्रम आयोजित कर लोगों को टीकाकरण लगवाने के लिए जागरुक किया जा रहा है। जिसका असर यह हुआ कि जिस दिन से टीकाकरण अभियान शुरू हुआ है। उस दिन से बड़ी संख्या में लोग पहुंचकर टीके लगवा रहे हैं। जो लक्ष्य रखा गया था उसे भी पूरा किया गया। सोमवार दोनों केन्द्रों पर लक्ष्य से अधिक लोगों टीके लगाए गए। वैक्सीन कम पडऩे पर जो लोग रह गए थे, उनको कल आकर टीका लगाने की समझाइश दी गई है।

इनका कहना है-

मैं खुद टीकाकरण केन्द्रों पर दिन में मौजूद रहकर लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए समझाइश दे रहा हूं। नगर के महिला-पुरुष जागरुकता का परिचय देते हुए बड़ी संख्या में टीके लगवाने पहुंच रहे हैं। आज अंतिम समय पर वैक्सीन कम पड़ गई, शेष बचे लोगों को कल टीका लगवाने की समझाइश दी है।

डीपी शर्मा, सीएमओ नगर परिषद मिहोना