स्वतंत्रता सेनानी परिजनों की बैठक आज

भिण्ड, 13 नवम्बर। जिले के सेनानी परिवार की बैठक शहर के पुराना सराफा, गायत्री मन्दिर के पास स्थित स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्व. शांति स्वरूप बोहरे के पौत्र रविन्द्र बोहरे के निवास पर आज 14 नवंबर रविवार को दिन में 10.30 बजे आयोजित की जा रही है।
जानकारी देते हुए स्वतन्त्रता सेनानी परिवार के राष्ट्रीय प्रवक्त अशोक सोनी निडर ने बताया कि बैठक में शासन द्वारा स्वतन्त्रता सेनानियों एवं उनके उत्तराधिकारियों के सम्मान व अधिकारों की रक्षा एवं भिंड जिले में स्वतन्त्रता सेनानियों के सम्मान स्वरूप उनके नाम पर पार्क, भवन अथवा चौराहे के नामकरण आदि पर चर्चा की जाएगी। श्री सोनी ने जिले के समस्त स्वतन्त्रता सेनानी परिजनों से आह्वान किया है कि वे बैठक में उपस्थित होकर अपने बहुमूल्य विचारों से संगठनात्मक रूप से अपने पूर्वजों के महान त्याग और बलिदान को चिरस्मरणीय बनाएं।

मौ में नि: शुल्क नेत्र परीक्षण शिविर आज

मौ। नगर मौ के रतवा रोड स्थित रचित ऑप्टिकल पर ग्वालियर के नेत्र चिकित्सकों द्वारा आंखों का नि:शुल्क शिविर 14 नवंबर को लगाया जा रहा है। जिसमें आंख बनवाने व्यक्ति को आधार कार्ड, दो फोटो लाना अनिवार्य है। उक्त जानकारी डॉ. बेताल सिंह गौड़ ने गरीब मरीजों के हित को देखते हुए दी है।