राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया ने किया लहार जेल का किया निरीक्षण

जेल अधिकारियों से व्यवस्थाओं एवं कैदियों की सुरक्षा पर की चर्चा

भिण्ड, 21 अक्टूबर। मप्र सरकार में नगरीय प्रशासन आवास राज्यमंत्री ओपीएस भदौरिया ने अपने निर्धारित जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत लहार विधानसभा क्षेत्र के व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने जेल परिसर में विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक आयोजित कर जेल व्यवस्थाओं एवं कैदियों को दी जा रही सुविधाओं का जायजा लिया और उनके स्वास्थ्य की जानकारी प्राप्त की।
राज्यमंत्री भदौरिया ने जेल अधिकारियों से कहा कि लहार जेल में कैदियों की पूर्ण रूप से निगरानी उनके भोजन और सुरक्षा पर विशेष ध्यान दिया जाए ताकि उन्हें कोई कठिनाइयां ना हो, शासन से मिलने वाली सभी सुविधाएं भी उन तक पहुंचें इसके लिए अधिकारी विशेष रूप से चिंता करें। उन्होंने कहा कि जेल में स्वच्छता का विशेष ध्यान दिया जाए और गंदगी एकत्रित ना हो सके और सफाई कर्मचारी प्रतिदिन सफाई अभियान में विशेष ध्यान रखें।अभी दीपावली का त्यौहार भी आने वाला है, जो कैदी जेल में बंद है उनके परिवार जन भी मिलने के लिए आते हैं, जिसकी व्यवस्थाओं में किसी भी प्रकार की कसर नहीं छोड़ी जाए ताकि उनके परिवार जन आसानी से मिल सकें।
राज्यमंत्री भदौरिया भाजपा की वरिष्ठ नेता ग्राम पंचायत सरपंच शशि भारद्वाज के मिहोना स्थित निवास पर पहुंचे। जहां आगामी संगठनात्मक के साथ-साथ पंचायत चुनाव पर भी उनसे चर्चा की। उनके साथ मण्डल उपाध्यक्ष दिवाकर सिंह, मण्डल महामंत्री गुड्डू चौहान एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।