मोदी की गारंटी वाली योजनाओं का प्रचार प्रसार करें : भदौरिया

भाजपा गोरमी मण्डल की कामकाजी बैठक आयोजित

भिण्ड, 02 जनवरी। भारतीय जनता पार्टी मण्डल गोरमी की कामकाजी बैठक नगर के थाना रोड स्थित थापक भवन पर आयोजित की गई। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि पार्टी के जिला उपाध्यक्ष एवं मण्डल के प्रभारी रज्जन सिंह भदौरिया तथा विशेष अतिथि के रूप में गोकुल सिंह परमार, जयवीर पुरोहित उपस्थित हुए। कार्यक्रम की अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष सुभाष थापक ने की। सर्वप्रथम सभी अतिथियों ने पार्टी के संस्थापक सदस्य पं. दीनदयाल उपाध्याय एवं डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी के चित्र पर माल्यार्पण कर किया।
मुख्य अतिथि जिला उपाध्यक्ष रज्जन सिंह भदौरिया ने कहा कि हम सबको अपने अपने बूथ केन्द्र पर पार्टी को इतना मजबूत करना है कि पार्टी को यहां पर 61 फीसदी वोट मिले। इसके लिए हमें केन्द्र एवं राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं यानी मोदी गारंटी का प्रचार प्रसार घर-घर तक करना है एवं अलग-अलग समाज एवं वर्ग के लोगों को पार्टी की रीति नीति से जोडना है। हम सब राजनीति में एक मिशन की तरह आए हैं। हमें मां भारती की सेवा करनी है। राजनीति हमारे लिए एक सेवा का माध्यम है इस बार का लोकसभा चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि मिशन 2024 की सफलता के लिए हमने मिशन 2023 का चुनाव यानी सेमी फाइनल जीत लिया है। इसलिए हम सब सारे मतभेद भुलाकर पार्टी के लिए जी जान से जुट जाएं। पार्टी हमारे लिए हमारी मां के समान है हमें उसका सम्मान रखना है।
स्वागत भाषण एवं कार्यक्रम की रूपरेखा मण्डल अध्यक्ष सुभाष थापक ने प्रस्तुत की। उन्होंने कहा कि यह हम सब कार्यकर्ता अब मिशन 2024 की तैयारी में पूरी ताकत से लग जाएं। कार्यक्रम का संचालन मण्डल महामंत्री निर्मल आर्य एवं आभार पिछडा वर्ग मोर्चा के मण्डल अध्यक्ष प्रेमप्रताप सिंह नरवरिया ने व्यक्त किया। बैठक में मण्डल उपाध्यक्ष रामवीर गुर्जर, रामकृष्ण यादव, दिनेश यादव, मोनू शर्मा, पार्षद सुंदर सिंह यादव, विजय प्रताप भदौरिया, हरिओम शर्मा, राजीव श्रीवास्तव, रवि सोनी, डॉ. वेदप्रकाश शर्मा, हर्ष पाराशर, राहुल कटारे, बजरंगी थापक सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।